अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर पुलिस थाने पंहुचा पति
अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर पुलिस थाने पंहुचा पति
Share:

मध्यप्रदेश / खंडवा : चरित्रशंका के चलते एक पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद आरोपी पति खुद पुलिस थाने पहुच गया और आत्मसमर्पण कर दिया. ये सनसनीखेज मामला मध्यप्रदेश के खंडवा का है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि आपसी विवाद में उसने क्रिकेट के बेट से पत्नी पर वार किये जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी पति का कहना है कि पत्नी उसकी कोई बात नहीं सुनती थी और बिना बताए कई दिनों तक घर से बाहर रहती थी. पुलिस की प्रारंभिक जानकारी में चरित्रशंका हत्या की मूल वजह पता चली है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज किया है.

जानकरी के मुताबिक घटना बुधवार सुबह 5 बजे के करीब की है . जानकारी के मुताबिक खंडवा के बड़ा अवार क्षेत्र में रहने वाले दुलीचंद ने पारिवारिक विवाद के बाद पत्नी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. दुलीचंद ने घर में रखे क्रिकेट बल्ले से अपनी पत्नी संगीता के सिर पर कई वार किये. घटना के वक़्त घर में कोई नहीं था. इनके दो बच्चे हैं. जो हॉस्टल में पढ़ते हैं.

आरोपी दुलीचंद का कहना है कि वह पिछले दो साल से अपनी पत्नी से परेशान था. उसकी पत्नी संगीता घर की जिम्मेदारियां नहीं निभाती थी. आरोपी ने बताया कि वह हर दिन विवाद करती रहती थी. और दो दो दिन घर नहीं आती. कई बार देर रात घर लौटती थी. जिसको लेकर हमेशा विवाद होता था. उसकी इन्ही हरकतों के चलते यह घटना को अंजाम दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -