घरेलु विवाद में पति ने कर दी पत्नी की हत्या
घरेलु विवाद में पति ने कर दी पत्नी की हत्या
Share:

पलवल (फरीदाबाद)। घरेलू विवाद के चलते रविवार की रात एक पति ने अपनी पत्नी को तेजधार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दायर कर लिया। पुलिस ने लाश को बरामद करके पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दी सदर थाना की गदपुरी पुलिस चौकी द्वारा मामले के जांच अधिकारी विनोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की सीही गांव का रहने वाला अनिल उर्फ बिल्लु ने पुलिस को शिकायत दी है कि उन्होंने अपनी बहन की शादी पलवल के गांव पृथला के रहने वाले वेद प्रकाश के साथ की थी।

शिकायत में युवक ने आरोप लगाया है कि रविवार की रात वेदप्रकाश व उसकी 32 वर्षीय बहन रजनी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद का कारण घरेलू कलह होना बताई जा रही है। विवाद के चलते युवक वेद प्रकाश ने तेजधार हथियार से रजनी पर वार कर दिया था, जिससे रजनी की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

घटना की जानकारी लगते ही अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाहखान अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस शिकायत के आधार पर वेद प्रकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस अपराधी पति को गिरफ्तार नहीं कर सकी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -