जिसके लिये दुनियादारी छोड़ी, उसने ही दे दी मौत
जिसके लिये दुनियादारी छोड़ी, उसने ही दे दी मौत
Share:

रांची :  उस युवती को यह नहीं मालूम था कि जिसके लिये उसने दुनियादारी छोड़ दी थी, वही उसे मौत दे देगा। मामला शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने और फिर दबाव में शादी करने के बाद युवती की हत्या से जुड़ा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को सड़क किनारे एक युवती सोनिया मिंज का शव बरामद किया गया था। बीते कुछ दिनों पहले सोनिया के परिजनों ने उसके अपहरण का मामला दर्ज कराया था। पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी कि युवती का शव मिल गया। पुलिस के अनुसार मृतका सोनिया और आरोपी प्रदीप सोन एक दूसरे से प्यार करते थे। बताया गया था कि प्रदीप ने सोनिया से शादी का वादा करते हुये उससे शारीरिक संबंध बना लिये थे और इसके चलते सोनिया प्रदीप के बच्चे की माॅं बनने वाली थी।

पुलिस के अनुसार सोनिया के गर्भवती होने की बात सामने आने के बाद प्रदीप ने उससे शादी से इनकार कर दिया था। पुलिस के अनुसार सोनिया ने जब प्रदीप पर शादी का दबाव बनाया तो उसने मंदिर में जाकर शादी कर ली थी। लेकिन इसके कुछ दिन बाद ही प्रदीप ने सोनिया का अपहरण कर उसकी हत्या कर डाली और शव को सड़क किनारे फेक दिया।

बताया गया है कि प्रदीप से शादी करने के बाद सोनिया अपने घर पर ही रह रही थी, वारदात के दिन प्रदीप ने उसे अपने साथ रखने की बात कहकर बुलाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रदीप की तलाश शुरू कर दी है।

चांदी की ईंट से मालिक की हत्या के मामले में...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -