पति नहीं है वफादार तो होली पर कर लें यह काम
पति नहीं है वफादार तो होली पर कर लें यह काम
Share:

परेशानी तो हर घर में बनी रहती है, इसी के चलते आये दिन किसी न किसी के घर झगड़ा होता ही रहता है अब चाहे वह झगड़ा परिवार में हो या पति पत्नी के बीच में हो, और इन झगड़ो के कारण परिवार में या पति पत्नी के बीच तनाव बना रहता है, और अगर इस तनाव को ख़त्म नहीं किया जाए तो यह बढ़ते ही जाता है और कभी-कभी तो यह भयानक रूप भी ले लेता है, इसलिए इस तनाव को ख़त्म करने के लिए ज्योतिष के मुताबिक कुछ उपाय बताये गए है जिसको करने के बाद घर में और परिवार के बीच कोई तनाव नहीं रहेगा.

जब आपका पति किसी दूसरी महिला के पीछे आपको गलत बताता है या आपसे लड़ाई झगड़े करता है तो गुरुवार के दिन तीन सौ ग्राम बेसन के लड्डू, आटे के दो पेड़े, चने कि गीली दाल, केले व गाय को खिलाये जो अपने बछड़े को दूध पिला रही हो उसे खिला कर यह निवेदन करें कि हे माँ, मैंने आपके बच्चे को फल दिया आप मेरे बच्चे को फल देना कुछ ही दिन में आपके पति रास्ते में आ जायेंगे.

जब आपको लगे की आपके पति किसी महिला के पास आकर्षित हो रहें हैं तो आप किसी भी बहाने से अपने पति का आंतरिक वस्त्र लेकर उसमे आग लगा दें और राख को किसी चौराहे पर फैंक कर पैरों से रगड़ कर वापिस आजाएं.

होली जलते समय तीन अभिमंत्रित गोमती चक्र लेकर उस महिला का नाम लेकर थोड़ा सिन्दूर लगाकर होली की अग्नि में फैंक दें| पति का उस महिला से पीछा छूट जायेगा.

 

होली पर इन चीज़ो को दान करने से घर आएगी लक्ष्मी

इस तरह गुज़ारा कर रहा है पूर्व 'मिस्टर इंडिया'

इंसान के दांतो की बनावट खोलती है उसके कई राज़

इस तरह बना स्टोर रूम होता है बहुत ही फलदायी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -