इस काम के लिए नहीं मानी पत्नी तो डॉक्टर पति ने लगा दिया HIV इंजेक्शन
इस काम के लिए नहीं मानी पत्नी तो डॉक्टर पति ने लगा दिया HIV इंजेक्शन
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामलों ने सभी को हैरान किया हुआ है और इन सभी मामलों को जानकर सभी के होश उड़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह महाराष्ट्र के पुणे का है जहाँ एक महिला ने अपने पति और ससुरालवालों पर जो आरोप लगाया है, उसे सुनकर सभी हैरान रह गये है. जी दरअसल इस मामले में एक 27 साल की महिला का आरोप है कि उसके पति ने करीब एक साल पहले उसे एचआईवी संक्रमित सलाइन चढ़ा दिया था और इसी के साथ महिला का आरोप है कि उसके ससुरालवाले 2015 में शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, महिला ने इस मामले में बताया कि उसके पति होम्योपैथिक डॉक्टर हैं और वह जब पिछले साल अक्टूबर में बिमारी से पीड़ित थी तो उसके पति ने घर पर ही उसे सलाइन की बोतल चढ़ाई थी. इस मामले में जांच करने वाले एक अधिकारी ने बात कि और कहा कि 'इस साल फरवरी में जब महिला फिर बीमार पड़ी, तो डॉक्टर्स ने कुछ टेस्ट्स कराए जिनमें वह एचआईवी पॉजिटिव पाई गई.' इसी बात का बहाना बनाकर अब महिला का पति उससे तलाक मांग रहा है और उसे ताने दे रहा है. इस मामले में महिला ने बताया कि उसके पति के कारण ही वह एचाईवी पॉजिटिव हुई है और उसके पति ने ही पिछले साल अक्टूबर में जो सलाइन की बोतल चढ़ाई थी, वह एचआईवी संक्रमित थी.

वहीं इस मामले में बात कर अधिकारी ने कहा कि, 'हमने पति और पत्नी दोनों का एक प्राइवेट पैथॉलजी में ब्लड टेस्ट कराया, वहां दोनों एचआईवी पॉजिटिव निकले। हालांकि जब एक सरकारी पैथॉलजी में टेस्ट कराया, तो सिर्फ महिला ही एचआईवी पॉजिटिव थी।' फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है जो जल्द सफल हो जाएगी.

पत्नी से बदला लेने के लिए पति ने बेटी के साथ किया ऐसा काम कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह

होटल के कमरे में लड़की की मांग भरकर मनाई सुहागरात और फिर...

सिरफिरे बेटे ने अपनी ही मां को दी मौत की नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -