उत्तराखंड: बेरहमी से मारपीट कर पत्नी को दिया 3 तलाक

Aug 08 2020 04:38 PM
उत्तराखंड: बेरहमी से मारपीट कर पत्नी को दिया 3 तलाक

देहरादून: उत्तराखंड में पत्नी से विवाद के दौरान मारपीट कर एक व्यक्ति ने उसे तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने कोतवाली रुड़की पहुंचकर न्याय की सिफारिश की है. पीड़ित महिला ने अपने बयान में बताया कि उसका पीहर बंगड़ी में है, जबकि उसका ससुराल सहारनपुर में है. आगे विवाहिता ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व उसका विवाह हुआ. ससुराल के लोग विवाह के पश्चात् से ही उसे दहेज के लिए परेशान कर रहे हैं. 

वही 13 जुलाई को उसके पति ने उसके साथ पूर्व में तो मारपीट की, तत्पश्चात उसे तीन तलाक दे दिया. तीन तलाक देने के पश्चात् उसे घर पर ही बंधक बनाकर रखा गया. शुक्रवार को उसका पति तथा ससुराल वाले उसे उस बंगड़ी गांव के बाहर छोड़ कर आ गए. पीड़ित महिला की दो बेटी हैं, जिसमें से एक बेटी को वह ले गए तथा छोटी बेटी को पीड़ित महिला के पास ही छोड़ गए हैं. पीड़ित महिला ने कोतवाली सिविल लाइंस में मामले की जानकारी प्रदान की है. पुलिस विवाहिता का मेडिकल करा रही है, तथा पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है. 

वही दूसरी ओर राज्य के राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में कोरोना से संक्रमित तीन और लोगों की मौत हो गई. इनमें से एक 37 साल का युवक भी शामिल है. अस्पताल प्रशासन द्वारा शवों को कोविड की गाइड लाइन के अनुसार परिजनों के सुपुर्द किया जा रहा है. उसके बाद नियमानुसार पुलिस और परिजनों की मदद से शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के मरने का आंकड़ा 66 पंहुच गया है. जानकारी के अनुसार देहरादून के ठाकुरपुर प्रेम नगर निवासी 62 वर्षीय महिला को परिजनों ने पांच अगस्त को दून अस्पताल में भर्ती कराया था. डॉक्टरों ने महिला को बचाने का भरसक प्रयास किया , लेकिन महिला की हालत गंभीर होती रही.

श्री कृष्ण की मृत्यु से है श्री राम का गहरा संबंध, जानिए कैसे ?

राम मंदिर भूमि पूजन को 16 करोड़ लोगों ने लाइव देखा, 200 चैनल्स पर हुआ प्रसारण

अखिलेश यादव का निशाना- सपा के कामों का फीता काटते हुए कार्यकाल बिता रहे सीएम योगी