अखिलेश यादव का निशाना- सपा के कामों का फीता काटते हुए कार्यकाल बिता रहे सीएम योगी
अखिलेश यादव का निशाना- सपा के कामों का फीता काटते हुए कार्यकाल बिता रहे सीएम योगी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज नोएडा के सेक्टर 39 में 400 बेड वाले कोरोना अस्पताल का उद्घाटन किया. इस पर  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष और सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए योगी आदित्‍यनाथ पर हमला बोला है. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'वर्तमान मुख्यमंत्री का निष्फल कार्यकाल इसी बात में बीता कि वो काटते रहे सपा के कार्यकाल में हुए कामों का फ़ीता...  इसी कड़ी में अब ‘डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल नोएडा’ का उद्घाटन हो रहा है. '

वहीं, अस्पताल का उद्घाटन करते समय नोएडा के जिला मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई भी मौजूद थे. इससे पहले शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ ने जिले में कोरोना महामारी की स्थिति को लेकर गौतमबुद्ध नगर में जन प्रतिनिधियों के साथ मीटिंग की थी. बता दें कि अस्पताल का निर्माण नोएडा प्राधिकरण द्वारा किया गया है, जबकि कोरोना से संबंधित सभी सुविधाएं टाटा समूह और बिलगेट फाउंडेशन द्वारा दी गईं है.

इस अस्पताल में 100 से अधिक स्वास्थ्यकर्मियों को काम पर लगाया गया है, ताकि किसी मरीज को समस्या न आये वहीं मरीज का उपचार समय पर और बेहतर तरीके से हो सके. सेक्टर 39 में बना 400 बेड का यह अस्पताल जिले का सबसे बड़ा कोरोना अस्पताल होगा.

सीएम योगी के नोएडा में कोरोना हॉस्पिटल के उद्घाटन पर सपा मुखिया अखिलेश ने कसा तंज

महाथिर मोहमद बोले- जाकिर नाइक को मलेशिया से हम हटाना चाह रहे

उद्योग जगत को गति देने के लिए सीएम योगी ने बड़े पैकेज को किया वितरित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -