रामगढ़ में हुई नेता की बेरहमी से हत्या, मची सनसनी
रामगढ़ में हुई नेता की बेरहमी से हत्या, मची सनसनी
Share:

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले में मजदूर यूनियन लीडर का क़त्ल कर दिया गया। हत्यारों ने पहले तो नेता का गला रेता फिर उनको कई गोलियां मारीं। शनिवार रात हुई इस घटना के पश्चात् से क्षेत्र में तनाव का माहौल है। सनसनीखेज वारदात के पश्चात् से क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। मृतक मजदूर नेता रमेश विश्वकर्मा कोयला मजदूर यूनियन के नेता थे।

दरअसल, रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना इलाके मे यह घटना हुई है। शनिवार रात को राष्ट्रीय कोयला मजदूर यूनियन के नेता रमेश विश्वकर्मा पार्टी दफ्तर में बैठक कर रहे थे। इसी के चलते चार युवक दफ्तर पहुंचे तथा रमेश विश्वकर्मा के बारे में पूछा। यह बात रमेश को पता लगी तो वह भी उन लोगों से मिलने के लिए। तभी चारों अपराधियों ने रमेश के पकड़ और कमरे में ले गए। पहले तो सभी ने बेरहमी के साथ रमेश का गला रेता फिर उनके शरीर पर कई गोलियां दाग दी। रमेश की मौके पर ही मौत हो गई। तत्पश्चात, चारों अपराधी मौके से भाग निकले।

घटना की खबर पुलिस को लगी। मौके पर पहुंची पुलिस को दफ्तर से एक देशी कट्टा जब्त हुआ। एसडीपीओ रामगढ़ किशोर कुमार ने कहा कि क़त्ल किस कारण हुआ है, इसकी तहकीकात की जा रही है। पुलिस जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी। साथ ही उन्होंने कहा है कि रमेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मजदूर नेता की नृशंस क़त्ल के पश्चात् माहौल गर्माया हुआ है। घटना की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल क्षेत्र में तैनात किया गया है। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। 

बेलगाम में श्रीराम सेना के अध्यक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग, ड्राइवर सहित अस्पताल में भर्ती

भाई के कत्ल का बदला लेने के लिए युवक ने उठाया ऐसा कदम

बिहार: पत्नी से हुआ झगड़ा तो पुलिस वाले ने खुद को मार ली गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -