वो अपनी आबरू कि भीख मांगती रही, और पति खिड़की से बनाता रहा MMS

मध्यप्रदेश : कहा जाता है की पति-पत्नी का सात जन्मों का साथ होता है और एक पति अपनी पत्नी कि रक्षा करने का वचन देता है. लेकिन एक पति ने दहेज़ के पैसो के लिए अपनी ही पत्नी का बलात्कार अपने भाई से करवा दिया. दहेज़ में 2 लाख रुपए की मांग की गई थी. पीड़ित पत्नी ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज़ कराई है.

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पीड़िता एक विधायक की भतीजी लगती है. बता दे कि पलासिया इलाके के विनोबा नगर में रहने वाली एक युवती ने अपने पति, देवर, चचेरे देवर, सास और दादी सास के खिलाफ केस दर्ज कराया है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 2005 में हुई थी. शादी के बाद कुछ समय तक सबकुछ ठीक चला लेकिन बाद में ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे.

उन्होंने पहले दो लाख रुपए मांगे फिर कार की मांग करने लगे. महिला ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इस बीच करीब 6 महीने पहले पति अपने चचेरे भाई के साथ नशे में धुत्त होकर घर लौटा. थोड़ी देर बाद उसने पत्नी को कमरे में बुलाया और चचेरे भाई के साथ सोने के लिए कहा, जब महिला नहीं मानी तो उसने उसे पीटना शुरू कर दिया. इस पर भी जब महिला नहीं झुकी तो पति बेटे को मारने की धमकी देने लगा और फिर भाई के साथ पत्नी को कमरे में बंद कर दिया.

जिसके बाद महिला के देवर ने उसके साथ जबरदस्ती की. इस दौरान आरोपी पति कमरे की खिड़की में से ये सब अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड करता रहा. इतना सब होने पर भी महिला अपने बेटे के खातिर चुप रही लेकिन जब ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करना जारी रखा तो वो सीधे थाने जा पहुंची. महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रेप, दहेज, प्रताड़ना और जान से मारने की धमकी की धाराओं में केस दर्ज किया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -