दिल का दौरा पड़ने से हुई पति की मौत, शव घर आते ही पत्नी ने भी ख़त्म कर ली अपनी जीवनलीला
दिल का दौरा पड़ने से हुई पति की मौत, शव घर आते ही पत्नी ने भी ख़त्म कर ली अपनी जीवनलीला
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला के पति का दिल के दौरे से मौत हो गई। पति के जाने का सदमा पत्नी सहन नहीं कर सकी। इसी सदमे में पत्नी ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बता दें कि पूरी घटना गाजियाबाद के कौशांबी थाना इलाके की है, जहां वैशाली चौकी सेक्टर-3 एलकॉन अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से एक नवविवाहिता ने पति की दिल के दौरे से मौत के पश्चात् छलांग लगा दी। कुछ ही घंटे में एक घर से दो लाशें निकलीं तो चीख-पुकार मच गई। प्राप्त खबर के अनुसार, महिला की 3 माह पूर्व (30 नवंबर) ही शादी हुई थी। वह पति संग पिछले सोमवार को दिल्ली स्थित चिड़ियाघर घूमने के लिए गई थी। वहां पति को अचानक हार्ट में दर्द शुरू हो गया। जिसकी खबर परिवारजनों को दी गई। आनन-फानन में परिवार के लोग पति को लेकर चिकित्सालय पहुंचे। मगर तब तक देर हो चुकी थी। 

चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर शाम पति की डेड बॉडी घर पहुंची जिसके पश्चात् इस बड़े सदमे से उसकी पत्नी ने भी 7वीं मंजिल की बॉलकनी से छलांग लगा दी। चोटिल पत्नी को पास के मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरगंज हॉस्पिटल रेफ़र कर दिया गया। वहां उपचार के चलते पत्नी की भी मौत हो गई। कहा जा रहा है कि मृतक अंजली की आयु लगभग 22 वर्ष थी। वहीं, उसका पति अभिषेक आहुवालिया 25 वर्ष का था। अभिषेक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। गाजियाबाद के वैशाली क्षेत्र में रहने वाले मृतक अभिषेक की पिछली 30 नवंबर को ही दिल्ली के करावल निवासी अंजली से शादी हुई थी। कल (26 फरवरी) दिल्ली के चिड़िया घर घूमने के चलते अभिषेक की अचानक दिल के दौरे से मौत हो गई थी। जिसकी डेड बॉडी घर लाते ही पत्नी अंजली ने 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी। हॉस्पिटल में उपचार के चलते अंजली की भी मौत हो गई।

MP के इन 2 मासूम छात्रों ने जीता दिल, रास्ते में मिलें हजारों रुपए के नोट लेकर पहुंच गए थाने

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

'ऐसा बेटा मर जाए, उसे फांसी की सजा हो जाए', UP पुलिस पेपर लीक मामले में बोले आरोपी नीरज के पिता  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -