पत्नी के लिए पति ने बनवा डाला 7 करोड़ का मंदिर, लोग बोले- 'कलयुग का शाहजहां'
पत्नी के लिए पति ने बनवा डाला 7 करोड़ का मंदिर, लोग बोले- 'कलयुग का शाहजहां'
Share:

ओडिशा से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए 7 करोड़ का मंदिर बनवा दिया। ओडिशा के जाजपुर जिले में बना यह मंदिर ताजमहल की भांति ही बेहद खूबसूरत है। बता दें कि मंदिर बनवाने वाले व्यक्ति का नाम खेत्रावासी लेनका है। वह एक बिजनेसमैन हैं। उनकी पत्नी का नाम बैजंती है जो वह संतोषी मां की भक्त हैं। इस मंदिर को बनाने वाले खेत्रावासी लेनका ने इस मंदिर को बनवाने एवं इससे जुड़ी विभिन्न बातों को साझा किया। 

उन्होंने कहा कि उनकी शादी 1992 में हुई थी। उनकी नवविवाहिता पत्नी संतोषी मां की भक्त थीं। शादी के पश्चात् हम लोगों ने सोच लिया था कि गांव में हम लोग संतोषी मां का छोटा सा मंदिर बनवाएंगे। खेत्रावासी आगे कहते हैं कि यह छोटा सा मंदिर इतना बड़ा हो जाएगा, इस बारे में सोचा भी नहीं था। उन्होंने बोला कि इस मंदिर को बनवाकर वह भी खुश हैं, उनकी पत्नी भी खुश हैं तथा गांववाले भी खुश हैं। 

वहीं खेत्रावासी की पत्नी बोलती हैं कि मंदिर के बारे में जितना भी कहें कम है। वह बोलती हैं मंदिर उनके पति ने उनके लिए बनवाया है। इसके लिए वह अपने पति का तहेदिल से आभार जताना चाहती हैं। आगे बैजंती ने कहा कि वह दिल से चाहती हैं गांव ही नहीं, बल्कि देश के भी सभी लोग इस मंदिर में लगी देवी की मूर्ति की आराधना करें तथा सभी लोगों को माता का आर्शीवाद मिले। वह आगे बोलती हैं कि उनके पति सिर्फ उनके लिए यह मंदिर नहीं बनवाया है, बल्कि जितने भी गांववासी हैं, सभी के लिए मंदिर बनवाया है। बैजंती अपने पति के साथ हैदराबाद में रहती हैं। उनकी इच्छा थी कि गांव में संतोषी माता का मंदिर बने। तत्पश्चात, उनके पति ने उनकी इच्छा पूरी करने की ठान ली। उन्होंने वर्ष 2008 में मंदिर निर्माण का काम आरम्भ करा दिया। अब यह मंदिर बनकर तैयार हो चुका है। यह मंदिर दक्षिण भारतीय शैली में बनाया गया है। बैजंती कहती हैं कि मंदिर बनाने के लिए सभी कारीगर चेन्नई से आए थे। इन लोगों के यहां रुकने का सारा प्रबंध किया गया था। 

जल्द ही यहाँ शुरू होने जा रही एक खास प्रतियोगिता, लाखों की तादाद में लोग बनेंगे कचरा

यहाँ शारीरिक संबंध को माना जाता है पाप, हस्तमैथुन और किस पर है प्रतिबंध

VIDEO! छत से लटकती दिखी पूंछ, तोड़ा तो बाहर निकल आए इतने विशाल 'दैत्य'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -