VIDEO! छत से लटकती दिखी पूंछ, तोड़ा तो बाहर निकल आए इतने विशाल 'दैत्य'
VIDEO! छत से लटकती दिखी पूंछ, तोड़ा तो बाहर निकल आए इतने विशाल 'दैत्य'
Share:

सोशल मीडिया पर एक डरावना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पूंछ लटकती दिखाई देती है तथा जैसे ही खुलासा होता है तो लोग दंग रह जाते हैं। इस वीडियो में एक कमरे की छत से पूंछ लटकती दिखाई दे रही है। केवल उस पूंछ को ही लटकते देखना बहुत डरावना अनुभव है, लेकिन उसके बाद जो होता है, उसे देखकर तो अच्छे अच्छों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

वीडियो में छत से जो पूंछ लटकती दिखाई दे रही है, वो देखने से स्पष्ट पता चल रहा है कि किसी सांप की है। उसे निकालने के लिए लोग वहां इकट्ठा हैं। वो एक डंडे से छत को तोड़ने का प्रयास करते हैं। उसे जोर-जोर से मारने पर एवं जीव के वजन से छत टूट जाती है तथा तब सबसे आता है सबसे खौफनाक दृश्य! विशाल दैत्य जैसे दो बड़े अजगर छत से लटकते दिखाई देते हैं। दोनों अपने में इस प्रकार उलझे हैं कि उन्हें देखकर आपको समझ ही नहीं आएगा कि वो दो हैं या दो से अधिक पर वो किसी दैत्य से कम नहीं लग रहे हैं। यूं तो अजगर जहरीले नहीं होते हैं, लेकिन एक बार वो अपने चंगुल में अपने शिकार को जकड़ लेते हैं तो उसका दम घोंटकर ही हार मानते हैं।

इस वीडियो को देख कई व्यक्तियों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि ऐसे नजारा घर में नजर आ जाएं तो उसका केवल एक ही समाधान है कि घर में आग लगा दो। एक ने कहा कि ये बेहद डरावना नजारा है। एक ने कहा कि यदि ये उसके शहर के किसी दूसरे घर का भी सीन होता तो वो पूरा का पूरा देश छोड़कर भाग जाता! इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

अपनी ही शादी के रिसेप्शन में नहीं पहुंच पाए दूल्ह- दुल्हन, फायर ब्रिगेड ने की मदद

एक ऐसा देश जहां मर्द महिलाओं को बनाते है अपनी हवस का शिकार...फिर बुलाते है उन्हें पवित्र

VIDEO! सांप को रस्सी की तरह पकड़कर अचानक मंदिर में घुस गया बच्चा, देखकर उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -