बेवफा पत्नी और फिर पति ने रच डाली खौफनाक साजिश
बेवफा पत्नी और फिर पति ने रच डाली खौफनाक साजिश
Share:

बिहार : बिहार के बगहा में पत्नी की बेवफाई से नाराज़ एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. शॉपिंग के बहाने पति ने पहले तो अपनी पत्नी को मौत के घात उतार दिया फिर सड़क दुर्घटना में मौत बताकर शव का अंतिम संस्कार कर दिये जाने की बात कह मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया.

मामला बगहा के धनहा कठार का है. जानकारी के मुताबिक मृतका मीना का पति बाहर रह कर नौकरी करता था इस दौरान उसकी पत्नी का अपने देवर के साले से प्रेम संबंध स्थापित हो गया. पति को घर लौटने पर इस बात की भनक लग गई जिसके बाद उसने शॉपिंग के बहाने पत्नी को मरने का प्लान बनाया. वारदात को अंजाम देने के बाद शव को ठिकाने लगने के लिए एक्सीडेंट में पत्नी की मौत की कहानी बनाई.

दुर्घटना में मौत की खबर के बाद धनहा के कठार में जब पुलिस पहुंची तो उसे शव नहीं मिला. ससुराल वालों ने सड़क दुर्घटना में मौत बताकर शव का अंतिम संस्कार कर दिये जाने की बात बतायी लेकिन पुलिस को मामला संदिग्ध लगा. मामले की जाँच की गई तो इस सनसनीखेज वारदात कर पर्दाफाश हुआ. पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद गन्ने के खेत से मीना की लाश भी बरामद हो गयी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -