जनता कर्फ्यू के दिन पति के सामने खुली पत्नी के अफेयर की पोल
जनता कर्फ्यू के दिन पति के सामने खुली पत्नी के अफेयर की पोल
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह फर्रुखाबाद का है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस को लेकर बीते रविवार को लगाए गए जनता कर्फ्यू के दौरान एक कपल थाने गया. जी दरअसल कर्फ्यू की वजह से घर में रहे पति को पत्नी और प्रेमी का मामला दिखाई दे गया और नतीजा फिर यह हुआ कि पति ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी. इस मामले को नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव रायपुर का बताया जा रहा है.

जहाँ रहने वाले शिव चंद्र ठाकुर ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया 'वह दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है. वह कोरोना वायरस की वजह घर आ गया. आज जनता कर्फ्यू की वजह वह घर में मौजूद रहा. खाली वक्त में उसने अपनी पत्नी के मोबाइल में पड़े काल डिटेल को चेक किया. पत्नी राधा देवी(बदला हुआ नाम) तो उसमें कॉल रिकॉर्डर में दूसरे से अश्लील बातें करने की बात सामने आई.' वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक यह बात जब उसने अपनी पत्नी से कहीं तो वह मानने को तैयार नहीं हुई और अब पति का आरोप है कि 'वह अपने मायके के गांव के समीप ही लगे दूसरे गांव के युवक से बातचीत करती है. जब उसने युवक से बात करने का विरोध किया तो पत्नी मानने को तैयार नहीं हुई. जिस बात पर पति ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी.'

इस मामले में पत्नी ने अपने मोबाइल से डायल 112 को फोन किया और उसके बाद मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने मामला समझा. वहीं जब यह मामला गंभीर दिखाई दिया तो पुलिस दोनों को थाने ले आई और महिला दरोगा साधना यादव तथा हलका इंचार्ज दोनों से बातचीत कर रहे हैं. अब इस मामले में महिला के मायके वालों को बुलाए जाने के बारे में कहा जा रहा है.

बाइक हटाने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडों के आगे छात्र ने तोड़ा दम

पिता के सामने बेटे की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस के भी रोगटे हुए खड़े

मां-बेटे ने मिलकर इस माध्यम से उड़ाए लाखों रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -