सनकी पति ने पुलिस के सामने बीवी के साथ किया ऐसा काम !

शाहजहांपुर : शाहजहांपुर में पति के झगड़े और मारपीट से तंग आकर पत्नी जब शिकायत करने थाने गई तो सनकी पति ने पुलिसकर्मियों के सामने थाने में ही पत्नी पर चाकू से कई वार किए. पत्नी ममता की हालत बेहद नाजुक है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि पुलिस ने पति विजय को गिरफ्तार कर लिया है.

फर्रुखाबाद की रहने वाली ममता अपने पति विजय के साथ शाहजहांपुर अल्ल्हगंज कस्बे में रहने वाली अपनी बहन नन्ही के घर शादी समारोह में आई थी. ममता का पति विजय हमेशा ममता पर शक करता था. इसलिए फर्रुखाबाद से अल्लाहगंज आने से पहले विजय ने ममता से ये वादा करवा लिया था कि 2 दिन से ज्यादा नन्ही के घर नहीं रुकेगी. लेकिन ममता अपनी बहन नन्ही के घर आने के बाद तीन दिन रुक गई.

बस इसी बात को लेकर सनकी विजय का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वह ममता पर चाकू लेकर झपट पड़ा. लेकिन पुलिसकर्मी जब तक ममता को बचाने दौड़े तब तक विजय ने ममता को दबोच लिया और चाकू से ताबड़तोड़ ममता के सिर, हाथ-पैर पर कर डाला. बमुश्किल पुलिसकर्मियों ने ममता को विजय से छुड़ाकर शाहजहांपुर जिला अस्पताल भेजवाया जहां उसकी हालात गम्भीर बनी हुई है और विजय को गिरफ्तार कर लिया.

Most Popular

- Sponsored Advert -