अपडेट  : चरित्र शंका के चलते पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दी जलती लकड़ी
अपडेट : चरित्र शंका के चलते पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दी जलती लकड़ी
Share:

इंदौर /बड़वानी : बड़वानी के जुलवानिया में पति - पत्नी के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां कादवि गांव में अवैध संबंध की शंका के चलते एक शकी पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में जलती हुई लकड़ी डाल दी. अपनी पति की हैवानियत से जैसे तैसे जान बचाकर भागी महिला पूरी रात खेत में छुपकर बैठी रही. फ़िलहाल महिला का इलाज बड़वानी के जिला अस्पताल में चल रहा है. उधर इस हैवानियत करतूत के आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

जुलवानिया चौकी प्रभारी एसआई दीपक वास्कले ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया की कादवि गांव की रहने वाली ज्योति (परिवर्तित नामा) गंभीर हालत में अपने माता पिता के साथ पुलिस चौकी पर आई थी. पीड़िता के हाथ पैर पर चोट के और जलने के निशान थे.

पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने विवाद के बाद जलती हुई लकड़ी से उसे बेरहमी से पीटा और जलती हुई लकड़ी से उसका प्राइवेट पार्ट भी जला दिया. महिला को तुरंत प्राथमिक उपचार केंद्र में भर्ती करवाया गया. शिकायत के आधार पर आरोपी पति प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

पीड़िता के मुताबिक उसकी शादी 1 साल पहले ही हुई है. उसकी एक महीने की बच्ची भी है. प्रदीप शादी के बाद से ही उसे परेशान कर रहा था. पति हर समय उस पर शक करता रहता था. इसी विवाद के चलते उसने ऐसी घिनौनी हरकत की. हॉस्पिटल के डॉक्टर अब महिला की हालत को कहते से बहार बता रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -