छेड़छाड़ से आहत होकर 11वीं की छात्र ने की ख़ुदकुशी, फंदे पर लटका मिला शव
छेड़छाड़ से आहत होकर 11वीं की छात्र ने की ख़ुदकुशी, फंदे पर लटका मिला शव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में मनचले की छेड़छाड़ से आहत होकर एक छात्रा ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू की. 16 वर्षीय लड़की 11वीं कक्षा में पढ़ती थी. वह रोज साइकिल के स्कूल जाती थी. गांव का ही संजय नामक युवक स्कूल आते जाते वक़्त उसके साथ छेड़छाड़ करता था. जिससे वो बहुत परेशान थी. 

मृतक लड़की के परिवार वालों का आरोप है कि संजय बीते काफी समय से उनकी बेटी को तंग कर रहा था. कई बार उसे समझाने का प्रयास किया, पर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. उनकी बेटी किसी रिश्तेदारी में जाती, तो वो वहां भी पहुंच जाता था. पुलिस ने ख़ुदकुशी के लिए उकसाने सहित अन्य धाराओं में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है, जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा. पुलिस अधीक्षक (SP) दिनेश पी ने बताया मृतका के पिता की शिकायत पर तीन के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. मृतका और आरोपी के बीच लंबे समय से बात होती थी. पुलिस हर पहलू पर तफ्तीश कर रही है.

 बाजार जा रही लड़की का युवकों ने किया अपहरण, फिर 3 महीने तक करते रहे ये गंदा

10 वर्षीय बेटी को फंदे पर लटकाकर माँ ने की ख़ुदकुशी, 6 वर्ष पूर्व पति ने किया था सुसाइड

Tigor कार पर बदमाशों ने कर डाली अंधाधुंध फायरिंग, अंदर बैठा युवक हुआ छलनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -