Tigor कार पर बदमाशों ने कर डाली अंधाधुंध फायरिंग, अंदर बैठा युवक हुआ छलनी
Tigor कार पर बदमाशों ने कर डाली अंधाधुंध फायरिंग, अंदर बैठा युवक हुआ छलनी
Share:

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में जेआरएम मैरिज लॉन के मालिक के बेटे की बदमाशों ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया। घटना ठाकुरगंज के ओवरब्रिज की बताई जा रही है। ख़बरों का कहना है कि 30 वर्ष का महेंद्र मौर्या किसी काम से Tata Tigor कार में बैठकर कहीं जा रहा था। तभी रास्ते में बदमाशों ने महेंद्र की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना भी शुरू कर दिए है।

गोलियां गाड़ी के अंदर बैठे महेंद्र को जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बदमाश घटना को अंजाम देने के उपरांत वहां से फरार हो गए। वहां मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना है। साथ ही जख्मी  महेंद्र को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान महेंद्र ने दम तोड़ दिया।

खबरों का कहना है कि, महेंद्र को इस गोलीबारी में दो गोलियां लगी थीं। फायरिंग बाहर से हुई थी। इसलिए गाड़ी के शीशे पूरी तरह चकनाचूर हो गए। इस केस में डीसीपी वेस्ट एस चिनप्पा ने कहा है कि घटना देर रात की है। उन्हें कारोबारी के बेटे महेंद्र पर फायरिंग की जानकारी मिली है। महेंद्र को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया। लेकिन ब्लीडिंग ज्यादा होने से उसकी जान चली गई। इस बारें में उन्होंने बोला है कि  ''महेंद्र के कत्ल की जांच के लिए एक टीम का गठन भी कर दिया गया है।  क्षेत्र  में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया  जाने वाला है। कार्रवाई जारी है।'' वहीं, शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। बेटे की मृत्यु से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने पुलिस से हत्या करने वालों को जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है। उधर, इस हत्याकांड के बाद से क्षेत्र के में हड़कंप मच गया है।

अलीगढ़ में तिहरे हत्याकांड से सनसनी, हथौड़े से मारकर माँ-बाप और भतीजी की हत्या

बिस्तर गीला कर देती थी 9 साल की बच्ची, महिला ने दी खौफनाक सजा

कुतिया के बाद भैंस बनी हवस का शिकार, बेजुबान संग घिनौनी हरकत CCTV में कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -