दुष्कर्म होने के 15 दिन बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
दुष्कर्म होने के 15 दिन बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Share:

सीधी: एक और पूरा देश महिला दिवस माना रहा था. दूसरी और महिला दिवस के एक दिन बाद ही यहां एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है. वहीं, सीधी जिले के करमाई गांव में दुष्कर्म पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मिली जानकारी के अनुसार युवती के साथ करीब 15 दिन पहले दो युवकों ने दुष्कर्म किया गया था. घटना की जानकारी के पश्चात् पुलिस दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

आपको बात दे कि करमाई गांव में रहने वाली युवती करीब 15 दिन पहले मेला गई हुई थी. जहां मेले में उसकी मुलाकात शिवमूरत गुप्ता पुत्र तीरथप्रसाद गुप्ता और उसके सहयोगी राजेश गुप्ता पुत्र मोतीलाल गुप्ता से हो गई. आरोपियों ने युवती को बहला-फुसलाकर सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया गया. घटना के पश्चात् जब युवती घर पहुंची तो उसने पूरे मामले की जानकारी परिजन को दी. परिजन ने स्थानीय मझौली थाना में शिकायत दायर कर दी है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने तत्परता के साथ दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

बीते शनिवार दोपहर घर के सभी सदस्य बाहर गए हुए थे, उसी बीच युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घर लौटने पर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया और मर्ग कायम कर पंचनामा तैयार किया. परिजनों के अनुसार दोनों युवकों द्वारा दुष्कर्म करने के पश्चात् से युवती सदमे में थी और बीते 15 दिनों के दौरान उसने किसी से बातचीत भी नहीं कर रही थी. बीते रविवार को पोस्टमार्टम जांच में भी खुलासा हुआ कि युवती परेशान थी, जिसकी वजह से आत्महत्या कर ली है.

कुएं से बरामद हुई महिला की लाश, police ने जताई हत्या की आशंका

दहेज़ की मांग पूरी नहीं होने पर गुस्साए पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

अनपढ़ डॉक्टर ने ठगे 2 लाख रुपए, घुटनों से यूरिक एसिड निकालने का किया था दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -