10 लाख खर्च कर बनवाया अपनी बॉडी को प्लास्टिक का, अब दिखती हैं ऐसी
10 लाख खर्च कर बनवाया अपनी बॉडी को प्लास्टिक का, अब दिखती हैं ऐसी
Share:

आजकल लड़कियों को बार्बी की तरह दिखने का जैसे भूत सवार हो गया है. आये दिन हम एक ही चीज़ देखते हैं और सुनने को मिलती है कि किसी लड़की ने सर्जरी करवा के खुद को बार्बी की तरह बना लिया है. अभी हाल ही में एक और खबर सामने आयी है जिसे देखकर आप भी मान  लेंगे कि ये वाकई सच है.

दरअसल, आपको बता दे स्वीडन के स्टॉकहोम की रहने वाली 27 साल की एलिसिया एमिरा ने कुछ ऐसा ही किया है. उन्होंने अपनी स्किन को 'प्लास्टिक जैसा' बनाने के लिए करीब 10 लाख रुपए खर्च किये हैं. आपको बता दे ये सब उन्होंने इसलिए किया है ताकि वो बार्बी की तरह दिखने लगे. इसके लिए उन्होंने के बार नहीं बल्कि कई बार सर्जरी करवाई है और तब जा कर कुछ-कुछ बार्बी की तरह दिखने लगी है.

इस पर वो कहती हैं कि, ''कई लोग सोचते हैं कि मैं पागल हूं, लेकिन मुझे अपने किसी काम को लेकर कोई रिग्रेट नहीं है. बल्कि, मैं अपने बदले हुए शरीर को और अधिक चाहती हूं.'' इतना ही काफी नहीं है बल्कि वो चाहती हैं कि उनकी बॉडी प्लास्टिक की तरह दिखने लगे.

वहीँ वो इन सब के लिए कई लड़कियों को भी प्रेरित करती हैं. वो बचपन से ही ऐसे शो देखकर प्रेरित हुई हैं और जब वो 25 साल की हुई तो करीब साढ़े तीन लाख रुपए की सेविंग की ताकि वह ब्रेस्ट इंप्लांट करा सके. इस पर ये कहती हैं कि वो इसी तरह से सर्जरी करवाती रहेंगी.

लड़की ने दिखाए अपने हॉट मूव्स, देखते रह गए सभी

300 घंटे में तैयार हुई 75 किलो की ये ड्रेस, जानकर हैरान रह जायेंगे आप भी

सिर्फ इस काम के महिला को मिलते हैं 65 हज़ार रूपए, जानकर आप भी करना चाहेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -