300 घंटे में तैयार हुई 75 किलो की ये ड्रेस, जानकर हैरान रह जायेंगे आप भी
300 घंटे में तैयार हुई 75 किलो की ये ड्रेस, जानकर हैरान रह जायेंगे आप भी
Share:

खूबसूरत ड्रेस को देखकर हमारे मुँह से उसके लिए तारीफ निकलनी कम ही नहीं होती. अक्सर हमने देखि है कई तरह वेडिंग ड्रेस जो बहुत ही खूबसूरत लगती हैं. कहीं भी शादी में जाओ तो हम यही सोचते हैं इतनी खूबसूरत ड्रेस कोई बनाता कैसे होगा. तो ये सब कमाल होता है डिज़ाइनर का जिनकी मेहनत से बनती है ये ड्रेस.

तो आज हम एक और ऐसी ही ड्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी देखते रह जायेंगे. वैसे तो कई ड्रेस देखि होंगी लेकिन ऐसी ड्रेस कभी नहीं देखि होगी. आपको बता दे इसके बारे में, ये जब डिज़ाइन हुई तो कई सारी लड़िकियन अपनी शादी के लिए इसे खरीदने पहुंची, लेकिन जब उन्हें ये बताया गया कि इस ड्रेस को पहना नहीं जा सकता है तो वो भी निराश हो गयी. अब आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है. तो आपको बता दे, ये कोई ड्रेस नहीं बल्कि एक वेडिंग केक.

जी हाँ हैरान मत होइए, ये सच है. हर किसी का ऐसा ही रिएक्शन था जब उन्हें ये बताया गया. जब डिजाइनर्स ने बताया कि इसे पूरी तरह केक से बनाया गया है, तो देखने वालों को होश उड़ गए. इसे तीनि खूबसूरती से बनाया गया है कि आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये ड्रेस है ये फिर कोई केक. इसे बनाने में कुल 300 घंटे का समय भी लगा है. फनी एंड फंकी केक्स नाम की कंपनी चला रही Yvette Marner ने अपनी साथ Elba के साथ मिलकर इसे डिजाइन किया। इस केक का वजन करीब 70kg है. आइये आप भी देख लीजिये इस ड्रेस को.

सिर्फ इस काम के महिला को मिलते हैं 65 हज़ार रूपए, जानकर आप भी करना चाहेंगे

क्लासिकल और वेस्टर्न डांस का जोड़ इन्होने किया बहुत ही शानदार

ऐसे गरबे आपने नहीं देखे होंगे ना ही किये होंगे, देखिये इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -