सिर्फ इस काम के महिला को मिलते हैं 65 हज़ार रूपए, जानकर आप भी करना चाहेंगे
सिर्फ इस काम के महिला को मिलते हैं 65 हज़ार रूपए, जानकर आप भी करना चाहेंगे
Share:

दुनिया में हर कोई अपनी जॉब या नौकरी से परेशान रहता है. पैसा कमाना है लेकिन जॉब नहीं करना. हर कोई दुखी है अपनी नौकरी से, लेकिन आज हम आपको ऐसी नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे और उसे आप भी कर पाएंगे और करना चाहेंगे. इस नौकरी के बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आइये हम बता देते हैं आपको ऐसी ही एक नौकरी के बारे में जो वाकई मज़ेदार है.

तो आपको बता दे, कैसा रहेगा अगर आपको सिर्फ बैठने के पैसे मिले तो. यानी करना कुछ नहीं है बल्कि आपको अलग अलग जा कर बैठना है और इसी तरह बैठने के पैसे भी मिलते हैं. दरअसल, हम बात कर रहे हैं रूस की रहने वाली Anna Cherdantseva की जो कि सिर्फ 26 साल की हैं. एना एक ऐसी ही जॉब करती हैं जहाँ उन्हें बैठने के पैसे मिलते हैं. आपको बता दे एना फर्नीचर ग्रुप की 'सोफा टेस्टर' बनी हैं और इसके बदले शुरुआत के तीन महीने तक उन्हें 65 हजार रुपए प्रति माह वेतन भी मिलेगा.

इसमें उन्हें रोजाना 10 घंटे तक अलग-अलग सोफे पर बैठना होता है और उनकी जांच-परख करनी होती है.  ये फर्नीचर कंपनी MZ5 ग्रुप ने पिछले महीने 'फुल टाइम सोफा टेस्टर' के लिए पोस्ट भी निकाली थी. हालांकि इसे अलग तरीके से भी टेस्ट किया जा सकता है लेकिन कम्पनी का मानना है कि इस पर अगर कोई इंसान ही बैठ कर देखे तो ज्यादा बेहतर रहेगा और वैसा ही प्रोडक्ट हम बहस पाएंगे जिससे हमे ज्यादा मुनाफा हो.

क्लासिकल और वेस्टर्न डांस का जोड़ इन्होने किया बहुत ही शानदार

ऐसे गरबे आपने नहीं देखे होंगे ना ही किये होंगे, देखिये इस वीडियो में

हरियाणवी गाने पर इस भाभी ने लगाए जोरदार ठुमके, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -