हुमा कुरैशी ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस को दिया धन्यवाद

हुमा कुरैशी ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस को दिया धन्यवाद

टॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार अजित को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्म को लेकर चर्चाओं में बने रहते है वहीं जब से अजित की Vinoth, के साथ अगले Valimai , आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई थी, अटकलें जो इस फिल्म में अपने जोड़ी अदा कर सकता है के बारे में व्याप्त हो गया है. जो नाम गोल कर रहे थे उनमें इलियाना और यामी गौतम शामिल थे. हालांकि, अब हमें पता चला है कि हुमा एस कुरैशी, जिन्होंने रजनीकांत की काला के साथ कॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, को पुलिस के मनोरंजन में महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. 

वहीं अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था, "आज रात #UmangPoliceShow का हिस्सा बनना चाहती थी लेकिन एक शूटिंग के लिए चेन्नई में होना था. क्या यह अजित-अभिनीत था? खैर, एक सूत्र ने हमें बताया, “हुमा ने निर्माताओं से मुलाकात की है और वह प्यार करती है कि उसके चरित्र को कैसे स्केच किया गया है. हालांकि, वह अभी तक आधिकारिक तौर पर बोर्ड में नहीं आई हैं. टीम जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा करेगी.

आपकी जानकरी के लिए हम, आपको बता दें कि  ”दिलचस्प बात यह है कि हुमा को बिला -2 के साथ इंडस्ट्री में पदार्पण करना था, जिसमें अजित भी थे. इस बीच, टीम एक एक्शन सीक्वेंस कर रही है. सूत्र ने कहा, "कार्तिकेय (RX100 प्रसिद्धि के) या प्रसन्ना विरोधी की भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन वे सच नहीं हैं.

तोविनो ने कहा मैं यहाँ हूँ क्योंकि लोग मुझ पर विश्वास करते है

जल्द ही विजय देवरकोंडा शूरु करेंगे अपनी अलगी फिल्म की शूटिंग

इस साउथ मूवी के सेट से जुड़े बॉलीवुड स्टार अजय