हुमा कुरैशी रेड आउटफिट में आई नजर, वायरल हुई तस्वीर
हुमा कुरैशी रेड आउटफिट में आई नजर, वायरल हुई तस्वीर
Share:

बॉलिवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी भले ही बड़े पर्दे पर कम नजर आ रही हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. उनकी तस्‍वीरें और विडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होने में ज्‍यादा समय नहीं लगता है. हुमा अपने बोल्ड लुक को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं. इस फोटो में उन्होंने वह रेड आउटफिट में बेहद हॉट नजर आ रही हैं.

पैंटसूट में दिख रहीं हुमा के ये फोटोज एक ऑक्‍शन के हैं जिसे उनकी दोस्‍त सोनम कपूर ने होस्‍ट किया था. इस फोटो को उनके फैंस ने काफी पसंद किया हैं. इस फोटो में बेहद ही ख़ूबसूरत नजर आ रही हैं. हुमा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं उनके अभिनय को लोगो ने काफी सराहाया हैं.हुमा की इन पिक्‍चर्स को फैंस काफी लाइक कर रहे हैं और उस पर कॉमेंट भी कर रहे हैं.

जानकरी के लिए बता दे की बीते दिनों हुमा उस वक्‍त सुर्खियों में आई थीं जब वह कार्तिक आर्यन की फिल्‍म 'पति पत्‍नी और वो' की सक्‍सेस पार्टी में शामिल हुई थीं. इस पार्टी के कुछ विडियोज सामने आए थे जिनमें कार्तिक और हुमा के बीच नोक-झोंक होती दिख रही है. विडियो सामने के बाद यूजर्स ने दोनों स्‍टार्स को काफी ट्रोल किया था. फिल्म फुकरे में अपने बोल्ड अवतार में नजर आ चुकी हैं.

एक बार फिर हाफ न्यूड सीन में नज़र आई यह सेक्सी मॉडल, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

रेलवे स्टेशन पर टिकट बेचने को मजबूर हुई यह एक्ट्रेस, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

National Film Awards 2019: अक्षय कुमार को मिली पेडमेन के लिए बेस्ट फ़िल्म का अवॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -