"दोबारा" टिपिकल हॉरर जॉनर की परंपरा को ध्वस्त करेगी, हुमा
Share:

अक्षय के दमदार अभिनय से सजी फिल्म जी हाँ, जनाब हम बात कर रहे है उनकी पूर्व कि सफलतम फिल्म 'जॉली एलएलबी2' के बारे में जिसमे हमे खूबसूरत मोहतरमा अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी नजर आई थी. बता दे कि हुमा जो के देखा जाए तो अब अपनी अगली फिल्म में हमे नजर आने वाली है हम बात कर रहे उनकी फिल्म 'दोबारा: सी योर इविल 2' के बारे में जिसमे हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम भी नजर आने वाले है फिल्म के बारे में और भी अधिक जानकारी देते हुए हुमा ने कहा की मुझे अपनी इस फिल्म के रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार है.

सफलतम फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में अपनी शानदार अदाकरी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की यह फिल्म एक प्रकार से हॉरर फिल्म है. तथा भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है. इससे पहले यह पता चला है कि हुमा कुरैशी हमे जल्द ही रजनीकांत के साथ में भी एक फिल्म में नजर आने वाली है. तथा बता दे कि अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपनी इस फिल्म के बारे में चर्चा के दौरान कहा कि "यहां हॉरर फिल्में कम बनती हैं. ज्यादातर हॉरर फिल्में अजीब सी रही हैं.

उन्हें परिवार के साथ देखना मुमकिन नहीं होता है. "दोबारा" में ऐसा नहीं है. इसमें ग्लोबल अपील है. कहीं से यह महज देसी दर्शकों के लिए ही नहीं है. यह दकियानूसी हॉरर फिल्मों की धारणा को बदल देने वाली है. यह दर्शकों को सीट से उठने नहीं देगी. यह बड़ी मनोरंजक फिल्म है. मुझे खुद पर नाज है, जो इस किस्म की फिल्म के साथ जुड़ पाई." बता दे कि हुमा कि यह आगामी आने वाली फिल्म दोबारा: सी योर इविल जो के 2 जून को रिलीज हो रही है. 

रजनीकांत के साथ इश्क लड़ाएंगी हुमा

'दोबारा' का 'कारी कारी सौंधी अखियां' हुआ रिलीज....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -