रेड कैलर की ड्रेस में हुआ कुरैशी ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
रेड कैलर की ड्रेस में हुआ कुरैशी ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Share:

हुमा कुरैशी का ग्लैम बॉस अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में महारानी का प्रमोशनल शूट किया था। अभिनेत्री हुमा ने जांघ-हाई स्लिट के साथ एक लाल सूती साटन शर्ट ड्रेस को शानदार ढंग से दिखाया।

जिस अभिनेत्री ने हाल ही में हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, वह जैक स्नाइडर की आर्मी ऑफ़ द डेड के साथ सुर्खियाँ बटोर रही है। यह फिल्म विश्व स्तर पर नेटफ्लिक्स पर और चुनिंदा अमेरिकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी और तस्वीरों में उसका फैशन गेम वर्तमान में इंटरनेट पर बाढ़ ला रहा है, जो इस गर्मी में हमारी शैली की समस्याओं को हल कर रहा है। महारानी संग्रह को गले लगाते हुए, हुमा ने एक लाल सूती साटन शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसमें एक बैक कटआउट और एक  thigh-high slit था। इस बढ़ते तापमान में फैशन आपको इस गर्मी में आरामदायक और ठाठ शैली में रिज़ॉर्ट लुक देने का संकेत देता है। तस्वीरों में दिवा रूबी ड्रेस में हॉटनेस को बढ़ा रही है।

वी-नेकलाइन को समाप्त करने वाले कॉलर में पोशाक और धड़ पर क्रॉस प्लैकेट के साथ सीम साइड पॉकेट्स ने इसे खरीदने के लिए और अधिक उत्सुक बना दिया। एक स्क्वायर प्लैकेट स्लिट और एक ओवरलैप बैक कट आउट ओम्फ फैक्टर में जोड़ा गया। हाई पोनीटेल हेयरस्टाइल के साथ उन्होंने अपने सैसी लुक को भी मात दे रही है। जबकि हुमा ने अपने लुक को एक्लेक्टिक और बोहेमियन ब्लू इयररिंग्स और दर्शन दवे द्वारा डियोसा पेरिस की ब्लैक-स्टोन्ड फिंगर रिंग से अपने फैंस का दिल जीत रही है।

हील्स की एक जोड़ी के साथ अपनी पोशाक को पूरा करते हुए, हुमा ने सुस्वाद लाल लिपस्टिक, हाइलाइट किए गए गाल, काजल से लदी पलकें और भरी हुई भौहों के साथ ग्लैम भागफल को बढ़ाया। डिजाइनर वेबसाइट पर लाल शर्ट की पोशाक की कीमत मूल रूप से ₹10,800 है। हुमा कुरैशी को हू वोर व्हाट व्हेन में सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट और क्रिएटिव डायरेक्टर्स और फैशन असिस्टेंट तपस्विनी दलाई ने स्टाइल किया था।

 

 

यह भी पढ़ें

सूरत में बच्चों पर कहर बनकर टूटा कोरोना, 3 गुना तेजी से कर रहा हमला

गंगा किनारे शव को दफ़न करने पर बढ़ा विवाद तो सीएम योगी ने ट्वीट कर कही ये बात

दिल्ली में सप्लाई के लिए राजी हुई स्पुतनिक-वी, सीएम केजरीवाल ने दी अहम जानकारी'

कोरोना से ज्यादा खतरनाक है सलमान की राधे..', KRK के खिलाफ 'सल्लू मियां' ने ठोंका मानहानि का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -