'दीदी तेरा देवर दीवाना' गाने में माधुरी ने पहनी थी इतनी महंगी साड़ी कि कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश
'दीदी तेरा देवर दीवाना' गाने में माधुरी ने पहनी थी इतनी महंगी साड़ी कि कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश
Share:

सूरज बडजात्या के निर्देशन में बनी हिंदी सिनेमा की क्लासिक फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की रिलीज को 28 साल हो चुके हैं। सुपरस्टार सलमान खान, माधुरी दीक्षिण, आलोक नाथ, अनुपम खेर स्टारर यह फिल्म 5 अगस्त 1994 को यह फिल्म रिलीज हुई थी, यानी बीते कल और इस फिल्म की कहानी, इसके गाने सब कुछ कमाल का था। आज भी यह फिल्म आए तो लोग इसे पसंद करते हैं। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और सलमान खान एक दूसरे के अपोजिट नजर आए थे। जी दरअसल माधुरी सलमान खान के भाई (मोहनीश बहल) की साली के किरदार में थीं और माधुरी की बहन (रेणुका शहाणे) की गोदभराई के मौके पर माधुरी एक बैंगनी रंग की साड़ी में नजर आई थीं।

आज हम आपको इसी साड़ी की कीमत बताने जा रहे हैं। जी दरअसल इस साड़ी में माधुरी के ऊपर फिल्म का गाना ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ फिल्माया गया था और यह साड़ी आजतक चर्चाओं में है। वहीं उस समय इस साड़ी की इतनी डिमांड हो गई थी कि आसानी से उपलब्ध नहीं हो रही थी। वैसे ये कोई साधारण साड़ी नहीं थी बल्कि इसकी असल कीमत आपके होश उड़ा देगी।

सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, माधुरी की साड़ी की कीमत 15 लाख रुपये थी। जी हाँ और बता दें कि यह फिल्म साल 1982 में रिलीज हुई नदिया के पार की रीमेक थी। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के लिए माधुरी को 2 करोड़ 75 लाख रुपये फीस दी गई थी और फिल्म ने करीब 70 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

सेंसर बोर्ड को भा गई विजय और अनन्या की लव स्टोरी

माधुरी दीक्षित का चेहरा देखकर चौंके फैंस, बोले- 'ये क्या हुआ...'

'मुझे कहा था तू शाहरुख खान नहीं है', एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -