इस दिवाली पर इन स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
इस दिवाली पर इन स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

यदि आप किफायती मूल्य में स्मार्टफोन खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैतो यह आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट टाइमिंग है क्योंकि अभी स्मार्टफोन की खरीदारी पर कस्टमर को तगड़ा डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। इतना ही नहीं अब तो एक स्मार्टफोन ऐसा है जिस की खरीद पर डिस्काउंट के बारे में जानकर आप का दिमाग भी चकरा जाएगा क्योंकि डिस्काउंट इतना तगड़ा है आप यकीन ही नहीं कर सकते। जिस स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसे आप सिर्फ ₹550 में अपने घर ले जा सकते हैं। यदि आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो हम इसकी डिटेल्स आपके लिए लेकर आए हैं।

कौन सा है यह स्मार्टफोन: जिस स्मार्टफोन के बारें में आज हम बात कर रहे है उसका नाम है रेडमी 9i Sport और इसकी खरीदारी करने पर आपको काफी अधिक डिस्काउंट  प्रदान किया जा रहा है। खबरों का कहना है कि इस स्मार्टफोन की कीमत ₹9999 है जिसे आप सिर्फ ₹7999 में घर ले जा सकते हैं क्योंकि आपको इस स्मार्टफोन की खरीद पर 20 प्रतिशत का तगड़ा डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। ऑफर्स यहीं पर नहीं समाप्त नहीं होते हैं क्योंकि इस स्मार्टफोन की खरीदारी यदि आप एचडीएफसी कार्ड से करते हैं तो आपको 10 फीसद का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

यह डिस्काउंट आपको ₹5000 की शॉपिंग पर दिया जाएगा इसमें आपको ₹500 का डिस्काउंट भी प्रदान किया जाएगा। अगर आपको लग रहा है कि बस इतने ही ऑफर से इस स्मार्टफोन पर दिए जा रहे हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि ग्राहक इस स्मार्टफोन की खरीद पर ₹7450 का तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर पांएगे।

ऐसे मिल रहा है इतना बंपर डिस्काउंट: दरअसल आप यदि अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तब आपको ₹7450 का एक्सचेंज बोनस भी प्रदा किया जा रहा है और एक्सचेंज ऑफर मिलने के उपरांत यदि आप स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको सिर्फ ₹550 ही चुकाने पड़ सकते हैं। हालांकि यह भी प्रदान किया जा रहा है आपको सिर्फ तब ही हासिल होगा जब आप जिस स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर रहे हो उसकी कंडीशन एकदम टॉप नोच हो यदि ऐसा नहीं होता है तो डिस्काउंट मिलेगा जरूर लेकिन इसकी रकम थोड़ी कम हो सकती है।

Wifi के बॉक्स में कर दें ये छोटी सी सेटिंग, तेजी से चलेगा इंटरनेट

गूगल में सर्च होने वाली ऐसी चीजें जो कभी भी पंहुचा सकती है आपको जेल

Governement की ये वेबसाइट बहुत ही सस्ते में दे रही सभी सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -