गांव में आया भारी भरकम मगरमच्छ, रेस्क्यू कर अभ्यारण में छोड़ा
गांव में आया भारी भरकम मगरमच्छ, रेस्क्यू कर अभ्यारण में छोड़ा
Share:

सिंगरौली/ब्यूरो। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के गिधेर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव में एक भारी भरकम मगरमच्छ घुस आया। किसानों ने मगरमछ को देखा। गांव में इसकी खबर फैलते ही ग्रामीण दहशत में आ गए। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना वन विभाग को दी, जिसके बाद वन अमले ने रेस्क्यू कर मगरमच्छ को सोन घड़ियाल अभ्यारण में छोड़ दिया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

दरअसल, बरगवां रेंज के गिधेर गांव में 5 फिट लंबा मगरमच्छ घुस आया। धान की खेत में मगरमच्छ को देख किसानों के होश उड़ गए। किसानों ने इसकी जानकारी वन विभाग को दी। इधर, गांव में मगरमच्छ घुसने की खबर फैलते ही दहशत का माहौल हो गया। मगरमछ को देखने ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई।

मगरमच्छ घुसने की खबर पर डीएफओ के निर्देश पर फॉरेस्ट टीम मौके पर पहुंची। साथ ही सोन घड़ियाल अभ्यारण की टीम को भी रेस्क्यू के लिए बुलाया गया। जिसके बाद 6 घंटों की मशक्कत के बाद टीम ने मगरमच्छ को पकड़ा और उसे सोन नदी में छोड़ दिया गया, जिससे गांव वालों ने राहत की सांस ली। गौरतलब है कि बगदरा अमिलिया इलाके में सोन घड़ियाल अभ्यारण रिजर्व एरिया है, जहां घड़ियाल पालन पोषण केंद्र है, जिससे आये दिन घड़ियाल और मगरमच्छ गांव में भी घुस आते हैं।

बास्केटबॉल खेलते-खेलते अचानक खिलाड़ी की हुई दर्दनाक मौत, देखकर दोस्त भी रह गए हैरान

अपनी सेक्सी अदाओं से हर किसी को दीवाना बना लेती है ये सिंगर

पार्षदों को अपना जूठा पानी पिला रहा था मुस्लिम कर्मचारी, बवाल के बाद हुई कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -