बास्केटबॉल खेलते-खेलते अचानक खिलाड़ी की हुई दर्दनाक मौत, देखकर दोस्त भी रह गए हैरान
बास्केटबॉल खेलते-खेलते अचानक खिलाड़ी की हुई दर्दनाक मौत, देखकर दोस्त भी रह गए हैरान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बास्केटबॉल खेलते वक़्त अचानक 26 वर्षीय एक शख्स की मौत हो गई। शख्स ने सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी। तत्पश्चात, वह नीचे बैठ गया। दोस्त उपचार के लिए उसे नजदीकी चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस फिलहाल शख्स की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। कहा जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हुई है। 

भोपाल के हबीबगंज क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में 26 वर्षीय अभिषेक बास्केटबॉल खेलने गया था। खेलने के चलते अभिषेक ने सीने में तेज दर्द की शिकायत की। तत्पश्चात, वह ग्राउंड के किनारे बैठे दोस्तों के पास जाकर बैठ गया। जब उसका दर्द बर्दाश्त से बाहर हो गया, तो अभिषेक को उसके मित्र नजदीकी चिकित्सालय ले गए। 

वही यहां से अभिषेक को दूसरे बड़े चिकित्सालय भेजा गया, किन्तु तब तक उसने दम तोड़ दिया। अभिषेक केशव को भोपाल एम्स भेजा गया है, जहां पोस्टमार्टम के पश्चात् शव परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है, जिससे अभिषेक की मौत के कारण का पता लग सके। अभिषेक अविवाहित था तथा एमपी नगर की एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता था। अभिषेक के पिता सरकारी कर्मचारी हैं, जबकि मां प्राइवेट स्कूल में नौकरी करती हैं। घरवालों का कहना है कि अभिषेक आरम्भ से ही स्पोर्ट्स एक्टिविटी में सक्रिय रहता था। पहले उसे किसी भी भांति की कोई बीमारी नहीं थी। वह रेगुलर एक्सरसाइज भी करता था।

शिक्षक इस तारीख तक कर सकेंगे स्थानांतरण के लिए ऑनलाइन आवेदन

मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई

टीवी एक्ट्रेस सारिका दीक्षित पहुंची इंदौर, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -