इस कंपनी का स्मार्टफोन हुआ गायब, खोजने वाले यूजर को मिलेंगे 4 लाख
इस कंपनी का स्मार्टफोन हुआ गायब, खोजने वाले यूजर को मिलेंगे 4 लाख
Share:

अगर किसी यूजर का पंसदीदा स्मार्टफोन खो जाए तो जाहिर सी बात है कि उसे दुःख होगा, लेकिन आपसे ज्यादा स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों को होता है जब उनका कोई प्रोटोटाइप फोन खो जाता है. आपको बता दें कि एक बार आईफोन 4 एपल से खो गया था, एक कैब में यहां तक कि गूगल का पिक्सल 3एक्सएल भी मिला था. आगे पुरी जानकारी विस्तार से पढ़े.

सीमित स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडे्ट, ये स्मार्टफोन है शामिल

एक प्रोटोटाइप स्मार्टफोन ऑनर का खो गया है 4 लाख रुपये इनाम जिसे खोजने वाले के लिए कंपनी मे घोषणा किया है. ऑनर जर्मनी ने ट्वीट करके फोन खोजने वाले के लिए इनाम की घोषणा की है, हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया है कि किस फोन का प्रोटोटाइप फोन खो गया है लेकिन कहा जा रहा है कि ऑनर 20 सीरीज का यह फोन है.

Flipkart Grand Gadget Days में मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये प्रोडक्ट है शामिल

अपने ट्वीट में ऑनर जर्मनी की शाखा ने यह बात कही कि कंपनी के एक कर्मचारी से म्यूनिख में ICE 1125 ट्रेन से एक फोन का प्रोटोटाइप खो गया है. यह घटना 22 अप्रैल की है. प्रोटोटाइप फोन में ग्रे रंग का कवर लगा हुआ है और पीछे की ओर कैमरा है. कंपनी ने इस फोन के लिए 5,000 यूरो यानि करीब 4 लाख रुपये का इनाम देगी.

डेटा प्राइवेसी के मामले में Facebook को लग सकता है 5 अरब डॉलर भारी जुर्माना

फोन की लॉन्चिंग से पहले मोबाइल निर्माता कंपनियां अपने कर्मचारियों को प्रोटोटाइप डिवाइस टेस्टिंग के लिए देती हैं. ऐसे फोन को एक कवर में रखा जाता है ताकि उसकी फोटो या जानकारी लीक ना हों. याद दिला दें कि फोन को लंदन में ऑनर अगले महीने 21 मई को 20 लॉन्च कर रही है. इस घटना से कंपनी को अपने ​किमती समय की हानि हुई है. 

Xiaomi ने लॉन्च की Wireless Handheld स्वीपर, जानिए फीचर

Google Home Smart Speaker है शानदार, हिंदी में देगा जवाब

Garmin smart watch हुई लॉन्च, ये है फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -