Google में ‘Thanos’ सर्च करने पर होगा कमाल, Avengers Endgame को लेकर आया अपडेट
Google में ‘Thanos’ सर्च करने पर होगा कमाल, Avengers Endgame को लेकर आया अपडेट
Share:

आज दुनिया भर में Avengers Endgame  रिलीज हो रही है. इस मूवी के कैरेक्टर्स को ट्रिब्यूट देने के लिए Google ने Marvel के साथ हाथ मिलाया है. अगर आप Google सर्च में ‘Thanos’ टाइप करते हैं और दाहिने तरफ बने Infinity Stone studded gauntlet पर क्लिक करते हैं तो आपको स्क्रीन पर अलग ही नजारा दिखाई देता है. दाहिने तरफ बने हाथ पर क्लिक करने के बाद सर्च रिजल्ट हटने लगते हैं. इसके बाद पेज अपने आप ऊपर और नीचे की तरफ मूव करने लगता है. धीरे-धीरे पूरा पेज ब्लैंक होने लगता है और सर्च रिजल्ट भी घटने लगता है. Infinity Stone studded gauntlet पर इस डिस्ट्रक्शन को रोकने के लिए आपको दोबारा से क्लिक करना होता है.

Flipkart Grand Gadget Days में मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये प्रोडक्ट है शामिल

आप सर्च बॉक्स के नीच बने अबाउट को दोबारा क्लिक करने के बाद देखें आपको सभी हरे रंग का दिखने लगता है और जितने भी सर्च रिजल्ट गायब हुए थे वो सब वापस आने लगते हैं. Avengers Endgame के कैरेक्टर Thanos इस टाइम स्टोन का इस्तेमाल करके सर्च रिजल्ट को री-स्टोर करने लगता है. Google का नया ईस्टर ऐग चुनिंदा ब्राउजर पर ही काम करता है जिसमें गूगल क्रोम शामिल हैं. डेस्कटॉप ब्राउजर और स्मार्टफोन ब्राउजर दोनों में इस फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Xiaomi ने लॉन्च की Wireless Handheld स्वीपर, जानिए फीचर

गूगल सर्च में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि इस तरह का अजूबा देखने को मिलता है. अगर आप गूगल सर्च में Google Gravity टाइप करते हैं तो आपको एक अलग तरह का नजारा देखने को मिलता है. आपको अजूबा देखने को मिलता अगर आप  Barrel Roll, The Atari breakout game, Google Sphere, Flip a coin जैसे कई शब्द गूगल सर्च में टाइप करते है.

Google Home Smart Speaker है शानदार, हिंदी में देगा जवाब

Garmin smart watch हुई लॉन्च, ये है फीचर

डेटा प्राइवेसी के मामले में Facebook को लग सकता है 5 अरब डॉलर भारी जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -