हुड्डा दबंग दिल्ली क्लब के कोच नियुक्त

नई दिल्ली : दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब ने प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र के लिए भारतीय टीम के पूर्व कोच कृष्ण कुमार हुड्डा को अपना नया कोच नियुक्त किया है. यह जानकारी दबंग दिल्ली द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति से मिली.

बता दें कि दबंग दिल्ली द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार खिलाड़ियों की 30 और 31 मई को होने वाली नीलामी से पहले कृष्ण हुड्डा का दबंग दिल्ली से जुड़ना, टीम में शामिल होने वाले सभी नए खिलाड़ियों के लिए शानदार स्वागत की तरह बताया . इस बयान से कोच हुड्डा की अहमियत का पता चलता है.स्मरण रहे कि रोहतक निवासी कृष्ण हुड्डा गत 32 सालों से कबड्डी से जुड़े रहे. जहाँ तक उनकी उपलब्धियों का सवाल है, तो उनके भारतीय कबड्डी टीम के मुख्य कोच रहने के दौरान टीम ने सैफ खेल और एशियाई चैंपियनशिप जीती थी . इसके अलावा हुड्डा हरियाणा राज्य टीम और हरियाणा पुलिस टीम के कोच भी रह चुके हैं.

उल्लेखनीय है कि जब से प्रो कबड्डी की प्रतियोगिता आयोजित की जाने लगी है , तब से भारत के इस लोकप्रिय पारम्परिक खेल कबड्डी के प्रति लोगों का रुझान तो बढ़ा ही है,खिलाड़ियों ने भी इसे गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है. अच्छी ईनामी राशि और पर्याप्त प्रचार ने भी इस खेल को आगे बढ़ाया है. अब ऐसा लगता है कि देश के इस प्राचीन खेल का वैभव फिर लौटने लगा है.

यह भी देखें

जब जिदान ने फ़्रांस को विश्व ख़िताब दिलवाया

जर्मनी जीतेगा 2019 फुटबॉल विश्वकप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -