OnePlus के स्मार्टफोन पर मिल रहे है आकर्षक डिस्काउंट, जानें ऑफर्स
OnePlus के स्मार्टफोन पर मिल रहे है आकर्षक डिस्काउंट, जानें ऑफर्स
Share:

भारत में OnePlus के स्मार्टफोन्स काफी पॉपुलर हैं. अगर आप भी OnePlus के स्मार्टफोन्स खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा अवसर है. Amazon India की वेबसाइट पर Fab Phone Fest चल रही है. ये सेल 23 दिसंबर तक चलेगी. Amazon Fab Phone Fest में OnePlus के स्मार्टफोन्स पर पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. OnePlus 7T जो कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स में से एक है इसे आप सेल के दौरान 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. OnePlus के स्मार्टफोन पर बेस्ट डिस्काउंट ऑफर मिल रहे है.

OnePlus 7T के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. OnePlus 7 Pro को आप छूट के साथ 42,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर कंपनी फ्लैट 10,000 रुपये की छूट दे रही है. इसके अलावा एचडीएफसी कार्ड यूजर्स को 2,000 रुपये तक इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा.  

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro पर भी छूट मिल रही है. बता दें कि एक रिपोर्ट ये है कि OnePlus एक बजट स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है. हालांकि अभी कुछ साफ नहीं हुआ है की कब इसे लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल कंपनी अगले महीने लॉन्च होने वाले अपने Concept One स्मार्टफोन पर फोकस कर रही है जिसे CES 2020 में लॉन्च किया जाना है. OnePlus के अनुसार 7 जनवरी 2020 को लास वेगस के CES में कंपनी अपना पहला कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इस दौरान अपना फोल्डेबल फ्यूचरिस्टिक स्मार्टफोन लॉन्च कर स कती है.

वीवो के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

Xiaomi का Redmi 9 अगले साल हो सकता है लॉन्च, जानें डीटेल

blurams ने लॉन्च किया दमदार फीचर्स वाला कैमरा, जानें शुरुआती कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -