Huawei P40 स्मार्टफोन का स्टाइलिश लुक यूजर्स को बना देगा दीवाना, जानिए संभावित फीचर
Huawei P40 स्मार्टफोन का स्टाइलिश लुक यूजर्स को बना देगा दीवाना, जानिए संभावित फीचर
Share:

अपने अनोखे स्मार्टफोन के लिए मशहुर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei जल्द ही अपनी P40 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है. इस सीरीज के तहत P40, P40 Lite और P40 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे. इनके लॉन्च से पहले ही फोन को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें यह बताया जा रहा है कि Huawei P40 में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इसके डिजाइन रेंडर्स सामने आए हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, आज से सुरु होगी इस समर्टफोने की सेल

Huawei P40 के डिजाइन रेंडर्स 

ग्राहकों को आकर्षत करने के लिए फोन के नए रेंडर्स शोकेस हुए हैं. इसमें बताया गया है कि फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है.91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Huawei P40 में पंच-होल डिस्प्ले के साथ फ्लैट स्क्रीन दी गई होगी. साथ ही पंच-होल डिस्प्ले में ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप मौजूद होगा. बैक पैनल की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. यह Leica-ब्रांडेड सेटअप के साथ आएगा. साथ ही इसमें ड्यूल-LED फ्लैश भी दिया जाएगा.

इस शानदार ऑफर के साथ भारत में लॉंच हुआ ब्लूटूथ स्पीकर्स, मिल रहा भारी डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले चीनी वेबसाइट Weibo पर एक यूजर ने Huawei P40 स्मार्टफोन की कुछ इमेजेज शेयर की थीं. इसमें बताया गया था कि ये Huawei की प्रोडक्शन लाइन है. साथ ही यह भी कहा गया था कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में किरीन 990 प्रोसेसर समेत 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट दिया जाएगा. इसके अलावा फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित EMUI 10 पर काम कर सकता है.  

भारत में जल्द लॉन्च होंगे सैमसंग के ये दो स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Xiaomi Poco X2 का फर्स्ट लुक हुआ लीक, जानिए संभावित फीचर्स

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन का इस दिन जारी होगा एंड्रॉयड 10 का अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -