Huawei की इस सीरीज की जानकारी हुई लीक, मिल सकता है 50MP का कैमरा

Huawei की इस सीरीज की जानकारी हुई लीक, मिल सकता है 50MP का कैमरा

चीन की मशहूर स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे अपनी लेटेस्ट पी40 5G सीरीज के दमदार डिवाइस पी40 और पी40 प्रो को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है. इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स को लेकर कई रिपोर्ट लीक हो गयी हैं. अब हाल ही में एक नई लीक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये दावा किया गया है कि यूजर्स को इन दोनों स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का कैमरा और फास्ट चार्जिंग फीचर का सपोर्ट मिलेगा. हालांकि, कंपनी ने अभी तक इन दोनों स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी शेयर नहीं की है.

Huawei P40 5जी सीरीज की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हुवावे लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज पी40 की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी. इसके अलावा ग्राहकों को इस सीरीज के स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स मिल सकते हैं. आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले हुवावे पी30 प्रो स्मार्टफोन को 71,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा था.

Huawei P40 की संभावित स्पेसिफिकेशन 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस सीरीज के टॉप मॉडल के बैक पैनल में चार कैमरे और फ्रंट में दो कैमरे देगी. वहीं, दूसरी तरफ बेस वेरिएंट की बात करें तो यूजर्स को इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल, दूसरा सेंसर 16 मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का होगा. इसके अलावा इस वेरिएंट के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. हालांकि, दोनों वेरिएंट की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी. अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी दोनों स्मार्टफोन में 6.58 इंच का डिस्प्ले दे सकती है. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 5जी कनेक्टिविटी के साथ 3,800 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी.

आज से शुरू होगी Samsung Galaxy M21 की पहली सेल, जानें आकर्षक ऑफर्स

Motorola Moto G8 जानकारी हुई लीक

कोरोना वायरस डिस्काउंट के नाम पर हो सकती है ठगी