Huawei Mate Xs फोल्डेबल स्मार्टफोन में यूजर्स को मिलेगा अनोखा अनुभव, जानिए संभावित फीचर
Huawei Mate Xs फोल्डेबल स्मार्टफोन में यूजर्स को मिलेगा अनोखा अनुभव, जानिए संभावित फीचर
Share:

दुनियाभर में अपने शानदार प्रोडक्स के लिए मशहुर चीनी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Huawei ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 (MWC 2019) में अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Huawei Mate X 5G को लॉन्च किया था. अब कंपनी इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन Huawei Mate Xs को जल्द लॉन्च करने वाली है. इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट 3C पर हाल ही में स्पॉट किया गया है. इसे Huawei TAH-AN00m के नाम से सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है. सर्टिफिकेशन साइट द्वारा लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें 65W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जा सकती है. इसके अलावा ये भी जानकारी मिली है कि ये फास्ट चार्जिंग वायर्ड होगी, यानि की वायरलेस चार्जिंग होने की बात इसमें नहीं बताई गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में जल्द ही लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन, जानें क्या होगी इसकी कीमत

ग्राहकों को आकर्षत करने के लिए Huawei Mate Xs में नया और इंप्रूव्ड हिंज डिजाइन देखने को मिल सकता है. इसमें किरीन 990 5G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो कि इस सीरीज के पिछले प्रोसेसर के मुकाबले हल्का होगा. इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को अगले साल फरवरी में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2020 में पेश किया जा सकता है. इसके अलावा इस फ्लैगशिप डिवाइस को यूरोप में बेचा जा सकता है.अमेरिकी सरकार द्वारा इस साल लगाए गए बैन के बाद इस स्मार्टफोन को बिना Google सर्विस के पेश किया जा सकता है.

दुनिया का सबसे छोटा Android PC X96S हुआ लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स

अगर बाते इस साल लॉन्च हुए Huawei Mate X के फीचर्स की तो इसमें 8 इंच का रैप अराउंड OLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है. इस स्मार्टफोन को फोल्ड करने के बाद इसके फ्रंट और बैक पैनल की डिस्प्ले साइज 6.6 इंच की हो जाती है. फोन 8GB RAM और 512GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है.ये प्रीमियम स्मार्टफोन किरीन 980 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 40 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर दिया गया है.इसमें 55W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है.

Google Assistant के यह फीचर गूगल असिस्टेंट को बनाते है और भी बेहतर

एप्पल टीवी एप ने दी दस्तक, अमेजन फायर टीवी पर ऐसे करें डाउनलोड

Apple iPad Pro 2020 की तस्वीरें आई सामने, मार्च मे हो सकता हैं लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -