आसमान से आँख पर गिरी पोट्टी, महिला हॉस्पिटल में...
आसमान से आँख पर गिरी पोट्टी, महिला हॉस्पिटल में...
Share:

आपने हमेशा आसमान से किसी पक्षी की पोट्टी गिरने के बारे में सुना होगा, लेकिन हाल ही में हम आपको बताने जा रहे है एक अजीब केस जिसमें एक शख्स के ऊपर किसी इंसान की पोट्टी गिरने के बाद उसकी आँख में इन्फेक्शन हो गया है उसे डॉक्टर का कई दिनों का इलाज तक लेना पड़ा. 

बता दें कि, यह घटना कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया केलोवाना की है. जहां महिला ड्राइवर सुसान एलन गाड़ी चला रही थी. सुसान ने रेड लाइट पर गाड़ी रोकी. सुसान का कहना है कि, अचानक पॉटी उनकी आंख में और पास बैठे बैटे के कंधे पर आ कर गिरा. सिसान तुरंत पॉटी को धोने के लिये भागी साथ ही बेटे के कंधे से भी मल को साफ किया. लेकिन अगली सुबह सुसान को डॉक्टर के पास जाना पड़ा. बता दें कि, पॉटी गिरने के कारण सुसान की आंख सुज गई. चैकअप में पता चला कि सुसान एलन की दोनों आंखों में ‘कंजाक्तिविटिस’ (conjunctivitis) इंफेक्शन हो गया है.

कनाडा की मीडिया से बातचीत में सुसान ने बताया कि, हम कार में बैठे और अचानक ऊपर से प्लेन गुजर रहा था, उसके ठीक बाद ही हमारे ऊपर पोट्टी गिरी. गिरने के बाद काफी गन्दा महसूस हुआ और हम तुरंत उसको धोया. यह घटना पिछले महीने की 9 मई की है, जो अब मीडिया में आई है. सुसान का फिलहाल 12 दिनों का आँखों का ट्रीटमेंट चल रहा है. 

ये है इंसानों का रिपयेरिंग सेंटर जहाँ औजारों से ठोक-ठोककर लोगों को सुधारा जाता है

इन 3 टिप्स से बनाए अपने रिश्तें को पहले जैसा

ये 7 लोग एल्यूमियम फॉइल में लिपटकर कर रहे थे बॉर्डर क्रॉस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -