ये है इंसानों का रिपयेरिंग सेंटर जहाँ औजारों से ठोक-ठोककर लोगों को सुधारा जाता है
Share:

आज तक आप सभी ने मशीनों के रिपयेरिंग सेंटर या गाड़ियों के रिपयेरिंग सेंटर के बारे में तो जरूर सुना होगा या देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रिपयेरिंग सेंटर के बारे में बता रहे है जिसके बारे में ना तो आपने कभी सुना होगा और ना ही कभी देखा होगा. ये रिपयेरिंग सेंटर बाकियो से काफी ज्यादा अलग है क्योकि यहाँ पर कोई गाड़ी या मशीन नहीं सुधारी जाती बल्कि यहाँ पर इंसानो का सुधारा जाता है. जी हाँ... ये जानकर आप भी शायद चौक गए हो लेकिन ये सच है. आज हम आपके लिए इस इंसानी रिपयेरिंग सेंटर का वीडियो लेकर आए है.

इस वीडियो में आप देख सकते है कैसे सबसे पहले एक आदमी सभी ने बातचीत करने आता है और इसके बाद वह एक लड़की को अपने साथ लेकर जाता है. फिर इंसानो को ठीक करने वाला मेकेनिक लड़की से उसकी बीमारी के बारे में पूछता है और इसके बाद जो होता है वो तो हैरान करने वाला है. जी हाँ... मेकेनिक इंसानो को बिलकुल उसी तरह से ठीक कर रहे है जैसे की किसी गाडी या मशीन को ठीक किया जाता है. खास बात तो ये है कि इंसानो को ठीक करने के लिए भी औजारों का ही इस्तेमाल किया जा रहा है.

जी हाँ... औजार की सहायता से इंसानो को ठोक-ठोककर उन्हें ठीक किया जा रहा है. देखने में तो ये बड़ा ही खौफनाक लग रहा है. आपको बता दें ये इंसानी रिपयेरिंग सेंटर चीन में है. इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आप भी देखिये ये इंसानी रिपयेरिंग सेंटर. 

ये 7 लोग एल्यूमियम फॉइल में लिपटकर कर रहे थे बॉर्डर क्रॉस

OMG! शाहिद अफरीदी ने घर में पाल रखा है शेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -