वाराणसी में होगी 'सुपर 30' की सुपर शूटिंग
वाराणसी में होगी 'सुपर 30' की सुपर शूटिंग
Share:

डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपनी 'सुपर 30' के साथ जल्दी ही आने वाले हैं. आपको बता दे इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक्टर्स ऋतिक रोशन और सुनील शेट्टी वानसि पहुंचे हैं जहाँ पर इस फिल्म का कुछ भाग बताया फिल्माया जायेगा. इस फिल्म में लीड रोल में नज़र आने वाली हैं टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर जिन्होंने शो में बुलबुल का किरदार निभाया था. जैसे ही ये दोनों एक्टर एयरपोर्ट पर पहुंचे फैंस ने उनके साथ सेल्फी और उनका स्वागत किया. वहीँ इनकी एक झलक देखने के लिए कुछ फैंस बेताब हो रहे थे.

जानकारी के लिए बता दे, दोनों एक्टर्स स्टार नदेसर स्थित तारांकित होटल पहुंचे. इस फिल्म की शूटिंग रामनगर किले और अन्य जगहों पर होने वाली है. ये फिल्म आनंद कुमार पर बन रही बायॉपिक है जो पटना की सुपर 30 के कोचिंग के संस्थापक हैं. चूँकि ये एक बायोपिक है तो इस फिल्म में आनंद कुमार के संघर्ष को बताया जायेगा और रामानुज अवॉर्ड और अब्दुल कलाम आजाद शिक्षा पुरस्कार मिलने तक के सफर को बखूबी दर्शाये जायेगा. पटना के आनंद कुमार पर बनी ये रियल लाइफ स्टोरी आपको भी जरूर प्रोत्साहित करेगी.

आनंद ने 1992 में गणित पढ़ाना शुरू किया जो इनकी लाइफ का पहला कदम जिससे वो इतने फेमस हो सके. दो छात्रों से शुरू की ये कोचिंग में छात्रों की संख्या बढ़ती गयी और उन्होंने 'सुपर 30' के नाम से बड़ी कोचिंग शुरू कर दी. फिल्म की कहानी रियल लाइफ पर आधारित है तो देखना होगा फिल्म में ये कितना कमाल दिखाएगी और दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर पाती है या नहीं.

'अय्यारी' देखने के 7 बड़े कारण

अमिताभ ने अपने ट्वीट से की लोगों की बोलती बंद

सुर्खियों में रहने के लिए इन स्टार्स ने दिए थे विवादित बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -