'मोहनजोदड़ो' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
'मोहनजोदड़ो' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
Share:

इस समय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो में काफी व्यस्त है तथा आज बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मोहनजो दारो' का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही साथ अभी कुछ समय पहले ही हमे अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी इस फिल्म की शूटिंग की कुछ फोटो में भी नजर आ चुके है जो कि लीक हो गई थी. व ऋतिक लीक हुई अपनी इन फोटो में ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे थे। 

तस्वीरों में साफ दिखाया गया है की ऋतिक किस तरह शूटिंग के लिए मेहनत कर रहे है. फिल्म मोहनजोदड़ो पहले भी अपने बजट तथा मगरमच्छ ओर ऋतिक की लड़ाई को लेकर चर्चा में है। फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में रितिक रोशन के साथ नई एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी।

बता दे कि अपनी इस फिल्म के लिए अभिनेता ऋतिक को बतौर फीस 50 करोड़ रुपये दिए गए है. वे इस फिल्म में 200 फ़ीट लम्बे मगरमच्छ से लड़ते हुए दिखाई देंगे. आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अगले साल 12 अगस्त को रिलीज होगी. तथा अपने एक बयान में अभिनेता ऋतिक रोशन ने कहा है कि फिल्म 'मोहनजोदड़ो' उनके करियर की बेहतरीन फिल्म साबित होगी।

यह फिल्म सिंधु घाटी सभ्यता युगीन शहर मोहनजोदड़ो की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में पूजा हेगड़े, कबीर बेदी भी हैं। आशुतोष के साथ यह रितिक की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने 2008 में‘जोधा अकबर’में साथ काम किया था। ऋतिक ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि जब दर्शक मुझे फिल्म में देखेंगे तो वे भी इससे सहमत होंगे।' यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी।

http://naidunia.jagran.com/entertainment/bollywood-watch-hrithik-roshans-mohenjo-daro-motion-poster-is-out-753475

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -