सेक्सी सनी को लाइन मार रहे ऋतिक......
सेक्सी सनी को लाइन मार रहे ऋतिक......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल सनी लियोनी को आज कौन नहीं जानता है. सनी अभी तक हमे बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपनी हॉट अदाओं से दीवाना बना चुकी है. तथा जल्द ही सनी हमे शाहरुख़ खान की फिल्म रईस में भी नजर आने वाली है. बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान की फिल्म 'रईस' में सनी ने अपना एक आइटम डॉन्स किया है जिसके बोल है 'लैला ओ लैला' को किया है.

तथा अब चर्चा है कि सनी लियोनी ने अभिनेता ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'काबिल' में भी एक आइटम नंबर किया है. हालांकि, इस संबंध में जब सनी से पूछा गया तब, उन्होने कहा, ''कुछ भी पक्का नहीं है''. राकेश रोशन द्वारा निर्मित 'काबिल' में अभिनेता ऋतिक और अभिनेत्री यामी गौतम होंगी. संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म अगले वर्ष जनवरी में रिलीज होगी. हाल ही में, ' कृष 3' स्टार ने लियोनी को कप केक भेजे थे.

ऋतिक ने एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक केक की तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे देखकर सनी ने लिखा, ''जलन हो रही है, सोच रही हूं इसे बाहर निकाल कर खा लूं.'' इसके बाद अभिनेता ने सनी के लिए कुछ कप केक भेजे थे सनी ने कहा, ''उन्होंने (ऋतिक) मुझे कप केक भेजे. मैं पूरी तरह से आश्चर्यचकित थी. मुझे इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. मैं बहुत खुश हूं.''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -