'पूजा' की पूजा करने लगे है ऋतिक......
'पूजा' की पूजा करने लगे है ऋतिक......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता ऋतिक रोशन जो कि जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म मोहनजोदड़ो में नजर आने वाले है. ऋतिक की इस फिल्म का एक शानदार ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है. तथा फिल्म के इस दमदार ट्रेलर में आपको एक बार फिर अभिनेता ऋतिक रोशन का जबरदस्त रूप देखने को मिलेंगा। बता दे कि रितिक रोशन फिल्म में शर्मन नाम के शख्स की भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर में रितिक काफी गंभीर लुक में दिखाई दे रहे हैं।

जंग के मैदान में वो दुश्मनों को पटखनी देते नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस ट्रेलर में हमे बला कि खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगड़े का दिलकश लुक भी देखने को मिल रहा है, जो एक डांसर की भूमिका में नजर आएंगी। रितिक को फिल्म में उनसे पहली नजर में प्यार हो जाता है। अभिनेता रितिक रोशन ने फिल्म में अपनी इस सह  कलाकार के बारे में कहा है कि आगामी फिल्म 'मोहन जोदड़ो' में उनके सह-कलाकार के रूप में नजर आने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े काफी मेहनती और प्यारी लड़की हैं। रितिक ने अपने एक बयान में कहा, पूजा को मोहन जोदड़ के साथ सभी से परिचित कराने में काफी खुशी होगी। वह काफी प्यारी और मेहनती लड़की हैं। मैं आश्वस्त हूं कि उन्हें काफी प्यार और सम्मान मिलने वाला है।

आपको बता दे की फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन 'शर्मन' का किरदार निभाएंगें जबकि अभिनेत्री पूजा हेगड़े 'चानी' की भूमिका में दिखेंगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि ऋतिक रोशन 'मोहन जोदारो' नामक एक जगह पर पहुंचते हैं जहां उन्हें ये एहसास होता है कि वो इस जगह से पहले से जुड़े हुए हैं। मोहन जोदारो में ऋतिक की मुलाकात चानी से होती है जो वहां के क्रूर और शैतान राजा 'महाम' की बेटी है और सरमन को चानी से प्यार हो जाता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -