'मोहनजोदड़ो' के इस न्यू सॉन्ग को सुना आपने.....
Share:

इस समय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो में काफी व्यस्त है तथा आज बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मोहनजो दारो' का कुछ समय पहले ही मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था तथा फिर बाद में फिल्म का एक शानदार ट्रेलर व प्रोमो भी अलग अलग रिलीज हो चुके है जिसे की काफी पसंद किया जा रहा है. अब अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' का एक शानदार सांग भी रिलीज हो गया है।

खबर है कि बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो का पहला गाना 'तू है' रिलीज कर दिया गया है। यह गाना एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और ऋतिक पर फिल्माया गया है। गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं। जबकि गाने को आवाज ऑस्कर विजेता एआर. रहमान ने दी है।

आपको बता दे की फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन 'सरमन' का किरदार निभाएंगें जबकि अभिनेत्री पूजा हेगड़े 'चानी' की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म मोहनजोदड़ो पहले भी अपने बजट तथा मगरमच्छ ओर ऋतिक की लड़ाई को लेकर चर्चा में है। फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में रितिक रोशन के साथ नई एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी। यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -