सेंसर बोर्ड ने 'मोहनजोदड़ो' को भी नही बक्शा......
सेंसर बोर्ड ने 'मोहनजोदड़ो' को भी नही बक्शा......
Share:

इस समय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो में काफी व्यस्त है तथा आज बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मोहनजो दारो' के जिस प्रकार से मोशन पोस्टर व सांग रिलीज हुए है तथा सभी इन्हे बहुत ही पसंद कर रहे है. ऋतिक की इस फिल्म की कुछ फोटो भी पहले लीक हो चुकी है जिसमे की अभिनेता ऋतिक रोशन अपने ट्रेनर से ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे थे। अभिनेता ऋतिक रोशन की आने वाली फ़िल्म 'मोहनजोदड़ो' में उनके लुक की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है.

तथा अब सुनने में आया है की निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की आने वाली फिल्म 'मोहन जोदाड़ो' को सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दे दी है. यानी अब रितिक रोशन और पूजा हेगड़े स्टारर यह फिल्म 12 अगस्त को बिना किसी कट रिलीज के लिए तैयार है.

यह फिल्म सभी पैमाने पर खती उतरी है जिसके किसी भी सीन से सेंसर बोर्ड को कोई भी आपत्ति नहीं है. बता दें कि इस फिल्म में रितिक ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा को 3 बार किस किया है. ऐसी आंशका थी कि इस सीन पर बोर्ड की कैंची चल सकती हैं लेकिन सेंसर बोर्ड ने किसी भी सीन पर कैंची नहीं चलाई और इसे यूए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -