ऋतिक-कंगना विवाद का हुआ The End

अभी जिस प्रकार से हमे यह पता था की कंगना और ऋतिक के बीच में पंगे चल रहे है व अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड स्कैंडल्स में शुमार ऋतिक-कंगना विवाद बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया है. गौरतलब है कि जैसा की सभी जानते हैं की किस तरह से कंगना ने ऋतिक के साथ अपने अफेयर को लेकर बातें की थी और ऋतिक ने भी इस पर जवाबी हमले किये थे.

सभी को यह लग रहा था कि शायद  कंगना व ऋतिक के बीच लंबे वक्त से चली आ रही लड़ाई काफी अलग मोड़ ले सकती है. परन्तु ऐसा नही है अब इस मामले का पूरी तरह पटापेक्ष हो गया है. कंगना ऋतिक के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस संजय सक्सेना ने कहा है कि हमें उस (ऋतिक के) ई-मेल आईडी में ऐसा कुछ भी नहीं मिला है, बल्कि उस ईमेल का सर्वर यूएस में लोकेट हो रहा है.

फिलहाल ये पता लगा पाना काफी कठिन है कि उस अकाउंट को कौन यूज कर रहा था. इसलिए हम मौजूदा सबूतों के आधार पर इस मामले को क्लोज कर रहे हैं. गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही कंगना के साथ विवाद को लेकर रितिक के पिता राकेश रोशन उनके बचाव में सामने आए थे. तब कंगना ने रितिक पर कमेंट करते हुए कहा था कि वो इतने बड़े  हो गए, फिर भी क्यों उन्हें बचाने के लिए हर बार उनके पापा को सामने आना पड़ता है. 

सेक्सी ब्लैक प्लेसूट में नजर आई मोहतरमा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -