ऋतिक है मेरे रोल मॉडल : टाइगर
ऋतिक है मेरे रोल मॉडल : टाइगर
Share:

बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ए फ़्लाइंग जट के कारण खूब सुर्खिया बटोर रहे है. फिल्म में वे एक सुपरहीरो का किरदार निभा रहे है. ऐसे में बॉलीवुड के पहले सुपरहीरो ऋतिक रोशन से उनकी तुलना होना तो लाजमी है. क्योकि ऋतिक फिल्म क्रिश में सुपर हीरो बन चुके है. जब टाइगर से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा की यह मेरे लिए काफी बड़ी बात है की मेरी तुलना ऋतिक से हो रही है.

लेकिन मैं बस अपना काम कर रहा हूँ. और अगर मैं फिल्म में अपने किरदार के द्वारा ऋतिक के स्तर को छू सका तो यह मेरे लिए एक बड़ी बात होगी. इससे मैं अपने निर्माताओ को तो खुश कर पाउँगा. ऋतिक की तरह डांस और फिटनेस के लिए मशहूर अभिनेता टाइगर ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं बचपन से ही ऋतिक का फैन हूँ. उनकी फिल्मो को देखकर बड़ा हुआ हूँ. मैं बचपन से ही उनकी तरह डांस करना चाहता था.

वो मेरे रोल मॉडल है. आपको बता दे कि हाल ही में ए फ्लाइंग जट का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमे टाइगर नीली ड्रेस में सुपरहीरो वाला मास्क पहने हुए नजर आ रहे है. रेमो दी सूजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएँगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -