लगता है मैं फिर से बेचलर हो गया हूँ
लगता है मैं फिर से बेचलर हो गया हूँ
Share:

इन दिनों आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहनजोदाड़ो की शूटिंग में व्यस्त बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में अपने जीवन से जुड़े कुछ खास पहलु के बारे में बताया. ऋतिक ने कहा की इन दिनों में अपने काम पर फोकस कर रहा हूँ. जोधा अकबर के बाद आशुतोष के साथ एक बार फिर काम करके काफी खुश हूँ. अपने निजी जीवन में आये उत्तर चढ़ाव और अपनी चोट से जूझ रहे ऋतिक ने कहा कि जीवन में उत्तर चढ़ाव तो आते रहते है.

इन दिनों अपने दुःख के पलो को भूलने का प्रयास कर रहा हूँ. आपको बता दे कि हाल ही में ऋतिक अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक ले चुके है. इस तरह दोनों कि 13 साल पुराने रिश्ते का अंत हो गया. ऋतिक ने कहा कि यहे तो जीवन का ही हिस्सा है कभी आपको ऐसे परिस्थितियों का सामना करना पड़ जाता है.

पर इन दुःख कि परिस्थितियों से बाहर आने से आपको एक अलग ही तरह का विश्वास मिलता है. ऋतिक ने अपने बेचलर होने के एक सवाल पर हँसते हुए कहा कि हां लगता तो ऐसा ही है कि मैं एक बार फिर बेचलर हो गया हूँ. हाल ही में ऋतिक वीडियो सॉन्ग धीरे धीरे में नजर आये थे. यह सॉन्ग फिल्म आशिकी के 25 साल पूरा होने पर रीशूट किया गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -