निखिल आडवाणी से दूर भागते है ऋतिक

निखिल आडवाणी की फिल्मे अभी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही है. अभी उनकी फिल्मे फ्लॉप होती जा रही है. निखिल आडवाणी की फिल्म में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन भी काम करने वाले थे पर ऋतिक के एक करीबी सूत्र ने उन्हें सलाह दी कि वे निखिल की फिल्म में काम ना करे. ऋतिक ने निखिल की फिल्म 'बाजार' में काम करने का फैसला किया था पर अब वे इस फिल्म में काम नहीं कर रहे है. 

'बाजार' फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'द वुल्फ ऑफ़ वॉल स्ट्रीट' की रीमेक है. निखिल आडवाणी ने हाल ही में 'हीरो' और 'कट्टी बट्टी' फिल्म का निर्देशन किया था पर ये दोनों फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली है. इन दोनों फिल्मो के बारे में सोचकर ही ऋतिक ने सोचा की उन्हें अपना करियर खतरे में नहीं डालना है और निखिल की फिल्म 'बाजार' में काम करने से मना कर दिया है. ऋतिक निखिल आडवाणी से अभी दुरी बनाये हुए है. 

'बाजार' फिल्म में ऋतिक के साथ प्रीति जिंटा काम करने वाली थी पर अब इस फिल्म से ऋतिक को हटते देख वे भी निखिल से दुरी बनाने लगी है. ऋतिक अभी तो सिर्फ अपनी फिल्म 'मोहनजोदड़ो' में बीजी है. ऋतिक अमिताभ के साथ भी एक प्रोजेक्ट कर रहे है वे अपना पूरा ध्यान अभी इस प्रोजेक्ट पर ही लगा रहे है. निखिल ने भी इस फिल्म को छोड़कर दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है.   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -