भारत के इनकार के बाद पाक के उड़े होश, यूएई में होगा एशिया कप
भारत के इनकार के बाद पाक के उड़े होश, यूएई में होगा एशिया कप
Share:

एशिया कप 2020 का आयोजन पाक में होगा या नहीं इस पर अभी भी संशय बना हुआ है, वहीं इस बात की खबर आ रही है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड के बयान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में करने के लिए तैयार हो गया है. बीसीसीआई ने कहा था कि टीम इंडिया एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी. जंहा टीम इंडिया के पाकिस्तान नहीं आने के फैसले के बाद पीसीबी के सीइओ वसीम खान ने कहा था कि, अगर भारत पाकिस्तान में एशिया कप खेलने नहीं आएगा, तो हम भी टी-20 विश्व कप का विरोध करेंगे. एक रिपोर्ट के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि भारत की धमकी के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यूएई में एशिया कप 2020 के आयोजन के लिए तैयार हो गया है.

रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया है कि भारतीय टीम किसी भी हालत में एशिया कप में हिस्सा नहीं लेती, यदि इसका आयोजन पाकिस्तान में किया जाता. अब इस टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में होगा और टीम इंडिया इसमें शामिल होंगी. एशिया कप के तटस्थ स्थल पर आयोजन पर मुहर एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) की बैठक में लगाई जाएगी.  

वहीं आपकी जानकरी के लिए हुमा पको बता दें कि एशिया कप 2020 का आयोजन इस साल सितंबर में होना है. टी-20 विश्व कप को देखते हुए यह टूर्नामेट इस बार टी-20 फॉर्मेट में आयोजित किया जाएगा. इस साल अक्तूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा.

Budget 2020 Expectations: बजट की दौड़ में एक और उम्मीद शामिल, स्पोर्ट्स को मिले प्राथमिकता बढ़ें सुविधाएंI

nd Vs Nz: मनीष पांडेय की फिफ्टी से संभली टीम इंडिया, न्यूज़ीलैंड को दिया 166 रन का टारगेट

Ind Vs NZ: भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच चौथा मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मौका दे सकती है टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -